Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सियासी हमलाः आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को बताया Non Serious, कहा- मोदी साधना कर रहे और विपक्ष सत्ता के लिए मीटिंग पर मीटिंग  

सियासी हमलाः आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को बताया Non Serious, कहा- मोदी साधना कर रहे और विपक्ष सत्ता के लिए मीटिंग पर मीटिंग  

यूपी के मुरादाबाद शहर पहुंचे पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ये देश मेच्योर राजनीति चाहता है। विपक्ष खासकर कांग्रेस पार्टी में ऐसे लोग हैं जो अन मेच्योर हैं, नॉन सीरियस लोग हैं। सबसे ज्यादा नॉन सीरियस बातें राहुल गांधी करते हैं। राहुल गांधी की जो बातें हैं, उनके बयान हैं, उनके फैसले हैं, वो नॉन सीरियस हैं। वह नॉन पॉलिटिकल लोगों से घिरे हुए हैं।

By HO BUREAU 

Updated Date

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद शहर पहुंचे पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ये देश मेच्योर राजनीति चाहता है। विपक्ष खासकर कांग्रेस पार्टी में ऐसे लोग हैं जो अन मेच्योर हैं, नॉन सीरियस लोग हैं। सबसे ज्यादा नॉन सीरियस बातें राहुल गांधी करते हैं। राहुल गांधी की जो बातें हैं, उनके बयान हैं, उनके फैसले हैं, वो नॉन सीरियस हैं। वह नॉन पॉलिटिकल लोगों से घिरे हुए हैं।

पढ़ें :- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने सपा मुखिया अखिलेश पर बोला हमला, कहा-सपने चूर-चूर होने पर हो गए हैं फ़्रस्ट्रेट

राहुल गांधी की जो इमेज है वह जोकर की तरह हो चुकी है। लोग उनकी बातों पर हंसते हैं। कहा कि नरेंद्र मोदी साधना कर रहे हैं। चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद वह साधना में चले गए। उसके बाद आपने कहीं देखा उनका कोई बयान। वह साधना कर रहे हैं और एक यह हैं, सत्ता के लालच में जैसे भी कब्जा हो जाए। मीटिंग पर मीटिंग कर रहे हैं। लोग हंस रहे हैं।

पूरी दुनिया में नरेंद्र मोदी से लोकप्रिय नेता कोई नहीं

सच बात यह है कि भारतीय जनता पार्टी की एग्जिट पोल से भी बड़ी जीत होगी। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि देश की जनता नरेंद्र मोदी को प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी। विपक्ष की दुर्गति भी इसलिए है कि उन्होंने अपना नेता राहुल गांधी को मान लिया है। कहा कि भारत ही नहीं पूरी दुनिया में नरेंद्र मोदी से लोकप्रिय नेता कोई नहीं है। नरेंद्र मोदी अकेले भारत के नेता नहीं , पूरे विश्व के नेता हैं।

पढ़ें :- बिजनौर के नवनिर्वाचित रालोद सांसद का स्वागत, कहा- समस्याओं का समाधान पहली प्राथमिकता
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com