Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस रुचा हसब्निस के घर गूंजी किलकारियां, दूसरी बार बनीं मां, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी, पढ़ें

एक्ट्रेस रुचा हसब्निस के घर गूंजी किलकारियां, दूसरी बार बनीं मां, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी, पढ़ें

फेमस  टीवी एक्ट्रेस रुचा हसबनीस ने अपने पति राहुल जगदाले के साथ अपने दूसरे बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया। साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस एक बेटी की मां भी हैं। ये खुशी एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

फेमस  टीवी एक्ट्रेस रुचा हसब्निस ने अपने पति राहुल जगदाले के साथ अपने दूसरे बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया। साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस एक बेटी की मां भी हैं। ये खुशी एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके बच्चे के पैर दिखाई दे रहे हैं और उनके ऊपर एक बोर्ड लगा हुआ है, जिस पर लिखा है, “यू आर मैजिक।” फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “रूही की साइडकिक यहां है और यह एक बेबी बॉय है!!!”

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

 

रुचा ने इसी साल अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। रुचा ने इंस्टाग्राम पर खबर साझा की और अपनी प्यारी बेटी की एक तस्वीर साझा की, जो कैनवास पर पेंटिंग करने में व्यस्त दिख रही है। कैनवास पर लिखा पाठ पढ़ता है – “बड़ी बहन”। बिंदास मां ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “वन मोर टू एडर” के साथ अपना उत्साह व्यक्त किया।

रूचा के टीवी शो साथ निभाना साथिया ने उन्हें व्यापक पहचान दिलाई और उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया। हालांकि, उन्होंने 26 जनवरी, 2015 को पारंपरिक महाराष्ट्रीयन समारोह में राहुल जगदाले के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद तेली शहर छोड़ दिया। एक्ट्रेस ने 2019 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और अब वह एक और लड़के के साथ धन्य है।

स्क्रीन पर वापस आने के बारे में बात करते हुए, रुचा ने 2020 के एक साक्षात्कार में कहा था, “अगर मुझे कोई ऐसा किरदार बेहद रोमांचक लगता है जिसे मैं ना नहीं कह सकती, तो मैं वापस आ सकती हूं।” एक्ट्रेस ने कहा, “कर रही हूँ। एक दैनिक साबुन अब मेरे लिए आसान नहीं होगा क्योंकि मेरा एक छोटा बच्चा है और मैं अपना सारा समय उसे देना चाहता हूं। इसलिए, अभी के लिए दैनिक साबुन पर काम करना संभव नहीं होगा। ”

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com