1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव हुईं स्वरा भास्कर

परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव हुईं स्वरा भास्कर

पिछले हफ्ते मैं जिन भी लोगों से मिली हूँ उन सभी को बता दिया है कि मुझे कोविड हो गया है। लेकिन अगर कोई और भी मेरे संपर्क में आया हो तो प्लीज अपना टेस्ट करवा ले।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर और उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है। इसकी जानकारी खुद स्वरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है।

पढ़ें :- बाहुबली कटप्पा सत्यराज को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटे ने बताया पिता का हाल

पोस्ट में स्वरा ने लिखा-”मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 5 जनवरी 2022 को मुझमें लक्षण दिखना शुरू हुए और आरटीपीसीआर रिपोर्ट में भी कोविड कन्फर्म हुआ। मैं और मेरी फैमिली 5 जनवरी की शाम से ही आइसोलेशन में हैं। सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूँ। पिछले हफ्ते मैं जिन भी लोगों से मिली हूँ उन सभी को बता दिया है कि मुझे कोविड हो गया है। लेकिन अगर कोई और भी मेरे संपर्क में आया हो तो प्लीज अपना टेस्ट करवा ले। डबल मास्क लगाएं और सुरक्षित रहें।’

स्वरा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आते ही उनके तमाम चाहने वाले उनके और उनके परिवार की जल्द से जल्द स्वास्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बॉलीवुड में बीते कुछ दिनों ने कोरोना के कई मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, रिया कपूर, अर्जुन कपूर आदि भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।

पढ़ें :- बिग बी के घर में फिर घुसा कोरोना, स्टाफ का एक मैंबर हुआ संक्रमित
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...