1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मंत्री अजय मिश्र के बेटे की जमानत पर अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना

मंत्री अजय मिश्र के बेटे की जमानत पर अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना

लखीमपुर हिंसा में आरोपी बनाए गए केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र की जमानत पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 10 फरवरी। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपित आशीष मिश्र को इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने गुरुवार को जमानत दे दी। कोर्ट के फैसले के बाद सपा और अन्य दलों के नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधा है। आशीष मिश्र, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र “टेनी” के बेटे हैं।

पढ़ें :- कोर्ट से जमानत मिलने के बाद भी आशीष मिश्रा को रहना होगा जेल में, जानें क्या है मुख्य कारण ?

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिना किसी के नाम का जिक्र किए ट्विटर के जरिए कहा, ख़बरदार रहना ज़ुल्मी हुकूमत की सियासत से उनके पाले-पोसे बाहर आ रहे हैं… हिरासत से।

पढ़ें :- प्रियंका के लखीमपुर दौरे पर योगी के मंत्री ने उठाए सवाल

जमानत मिलने के बाद अखिलेश की ओर से किया गया यह ट्वीट लखीमपुर खीरी प्रकरण से जोड़कर देखा जा रहा है।

सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने एक बयान में कहा, आशीष मिश्रा को सिर्फ इसलिए जमानत दी गई, क्योंकि वह एक मंत्री के बेटे हैं। भाजपा जान रही है कि वह चुनाव हार रही है। वे समुदाय को यह संदेश देने के लिए कि यह जमानत उनकी कोशिश से हुई है। जमानत के जरिए वह ब्राह्मण वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गाजीपुर बॉर्डर और लखीमपुर खीरी में मरने वाले किसानों को न्याय नहीं मिला है, जहां भी भाजपा का निजी हित है, उस व्यक्ति को जमानत मिल जाती है।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक बयान में कहा, कल ‘कैमरे’ पर सफाई आई थी आज सामने से रिहाई आयी है। किसानों से ‘विश्वासघात’ नहीं संयोग है, ये राजा के किए अत्याचारों का ‘योग’ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...