Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Ambala News:शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार ट्राले से भिड़ने से मां-बेटे की मौत, अन्य 3 घायल

Ambala News:शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार ट्राले से भिड़ने से मां-बेटे की मौत, अन्य 3 घायल

Car Accident: अंबाला में भीषण सड़क हादसे में शादी से लौट रहे परिवार की कार ट्राले से भिड़ने की खबर आई है,कार सवार लुधियाना के माछीवाड़ा से शादी समारोह से वापस हरियाणा के यमुनानगर लौट रहे थे,तभी अचानक अम्बाला में यमुनानगर रोड पर तेपला के पास खड़े एक ट्राले में कार की जोरदार टक्कर हो गई,और इस सड़क हादसे में मां और बेटे (10 वर्षीय अकुल अग्रवाल) की मौत हो गई.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Ambala News:अंबाला में भीषण सड़क हादसे में शादी से लौट रहे परिवार की कार ट्राले से भिड़ने की खबर आई है,कार सवार लुधियाना के माछीवाड़ा से शादी समारोह से वापस हरियाणा के यमुनानगर लौट रहे थे,तभी अचानक अम्बाला में यमुनानगर रोड पर तेपला के पास खड़े एक ट्राले में कार की जोरदार टक्कर हो गई,और इस सड़क हादसे में मां और बेटे (10 वर्षीय अकुल अग्रवाल) की मौत हो गई.

पढ़ें :- Haryana: बहादुरगढ़ में कार की चपेट में आई बाइक, हादसे में पिता कि मौत बेटा गंभीर रूप से घायल, PGI में भर्ती

इस हादसे पर पुलिस का कहना है कि रोड साइड खड़े वाहनों को नोटिस दिए जा रहे है. उन्होंने कहा कि ट्राला रोड़ के बाहर साइड में खड़ा था, लेकिन फिर भी कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.वहीं, कार चला रहे कपिल अग्रवाल सहित तीन लोग बुरी तरह से घायल हैं. घायलों को इलाज़ क लिए अम्बाला कैंट के नागरिक अस्पताल लाया गया है.

हादसे की खबर मिलते ही परिजन अम्बाला कैंट के नागरिक अस्पताल पहुंचे,परिजन मनमोहन ने बताया कि कपिल अग्रवाल उनका चचेरा भाई था. वह अपनी पत्नी पूनम, बेटे अकुल, मां शशि अग्रवाल और बेटी शानू पंजाब से शादी समारोह से यमुनानगर लौट रहे थे. इस दौरान अम्बाला के पास तेपला में सड़क किनारे खड़े ट्राले से उनकी कार जा टकराई. हादसे में कपिल की पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. कपिल की मां, उसकी बेटी और कपिल घायल हैं

साहा पुलिस थाना प्रभारी यशदीप सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से कार से घायलों को निकालकर अम्बाला कैंट अस्पताल पहुंचाया. एसएचओ यशदीप सिंह ने बताया कि सुबह डायल 112 से कॉल आई थी. दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ये कार सवार पंजाब से शादी समारोह से लौट रहे थे.

पढ़ें :- Himachal News: ऊना जिले में दर्दनाक हादसा, बाइक सवार बेटे और मां की मौके पर ही मौत, बाबा बालक नाथ मंदिर के दर्शन कर लौट रहा था परिवार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com