Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. World News : अमेरिका के टेक्सास में SUV की पिकअप से जबर्दस्त भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

World News : अमेरिका के टेक्सास में SUV की पिकअप से जबर्दस्त भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Road Accident:अमेरिका के टेक्सास में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, टेक्सास में तेज रफ्तार SUV और पिकअप की जोड़दार टक्कर हो गई,इस भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 1 व्यक्ति अभी भी गंभीर हालत में है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Texas:अमेरिका के टेक्सास में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, टेक्सास में तेज रफ्तार SUV और पिकअप की जोड़दार टक्कर हो गई,इस भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 1 व्यक्ति अभी भी गंभीर हालत में है.यह दर्दनाक हादसा टेक्सास के न्यू ब्रौनफेल्स मे हुआ है, एसयूवी के एक युवा यात्री की भी हालत नाजुक बनी हुई है. वह अभी अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

पढ़ें :- Paksitan: Imran Khan के करीबी और पूर्व गृहमंत्री शेख रशीद गिरफ्तार,

मिली जानकारी के अनुसार,सैन एंटोनियो के पास कॉमल काउंटी में दो लेन की सड़क पर रविवार की शाम तेज रफ्तार एसयूवी और एक पिकअप ट्रक के बीच टक्कर हो गई. टेक्सास डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी ने तुरंत पीड़ितों के नाम या उम्र जारी नहीं किए, लेकिन एक बयान में कहा कि मारे गए पीड़ितों में से पांच एसयूवी में सवार थे, जिनमें दो बच्चे और ड्राइवर शामिल थे.फोर्ड F-150 पिकअप ट्रक में सवार ड्राइवर और एक यात्री को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया.

अधिकारियों के अनुसार शुरुआती जांच से संकेत मिलता है कि पिकअप ट्रक ने फार्म-टू-मार्केट रोड पर एसयूवी को टक्कर मारी. यह टक्कर इतनी तेज थी कि पिक-अप के ड्राइवर और यात्री की मौके पर मौत हो गई. वहीं SUV में सवार 5 लोगों की भी दर्दनाक मौत हो गई. डीपीएस ने कहा कि हादसे में कोई और शामिल नहीं है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com