Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुस्साहसः बदायूं में बुजुर्ग को लाठी से पीटकर मार डाला, आरोपी फरार

दुस्साहसः बदायूं में बुजुर्ग को लाठी से पीटकर मार डाला, आरोपी फरार

यूपी के बदायूं जिले में बुजुर्ग की पीटकर हत्या कर दी गई। कुनबे के बच्चे से अश्लील हरकत होने पर बुजुर्ग विरोध करने पहुंचे थे। बदायूं में गुरुवार देर रात नशे में हुए विवाद में बुजुर्ग की पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की वजह बुजुर्ग के परिवार के बच्चे से आरोपी द्वारा अश्लील हरकत करना बनी।

By Rakesh 

Updated Date

बदायूं। यूपी के बदायूं जिले में बुजुर्ग की पीटकर हत्या कर दी गई। कुनबे के बच्चे से अश्लील हरकत होने पर बुजुर्ग विरोध करने पहुंचे थे। बदायूं में गुरुवार देर रात नशे में हुए विवाद में बुजुर्ग की पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की वजह बुजुर्ग के परिवार के बच्चे से आरोपी द्वारा अश्लील हरकत करना बनी।

पढ़ें :- हरियाणाः खेत में सरसों की फसल काट रहे मां-बेटे पर गिरी आसमानी बिजली, दोनों की मौत, परिजनों में कोहराम

विरोध पर बुजुर्ग पर लाठी से प्रहार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। वारदात हजरतपुर थाना क्षेत्र के आसफपुर गांव में हुई। यहां रहने वाले रामविलास (60) का नाबालिग भतीजा गांव की दुकान पर कुछ सामान खरीदने गया था। आरोप है कि इस दौरान गांव के ही ओमेंद्र ने उसके साथ अश्लील हरकत की। विरोध पर उसे पीट दिया।

नाबालिग ने घर पहुंचकर परिजनों को यह बात बताई तो परिवार के लोग ओमेंद्र की तलाश में निकल पड़े। इसी बीच रामविलास को ओमेंद्र मिल गया। रामविलास ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उन पर लाठी से प्रहार कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग निकला।

परिवार वाले आनन-फानन में रामविलास को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएचओ हजरतपुर रजित राम ने बताया कि मारपीट में घायल बुजुर्ग की मौत हुई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा।

रामविलास के भाई नरसिंह का कहना है कि ओमेंद्र के अलावा उसके परिवार के कुछ अन्य लोगों ने भी रामविलास के साथ मारपीट की थी। इसी कारण उनकी मौत हुई है।

पढ़ें :- पंजाबः गोदाम का शटर तोड़कर लाखों की इनवर्टर बैटरी पर किया हाथ साफ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com