Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुस्साहसः लखनऊ में पूर्व राज्यसभा सदस्य के बहू-बेटे से लूट की कोशिश, शादी समारोह से घर लौट रहा था परिवार

दुस्साहसः लखनऊ में पूर्व राज्यसभा सदस्य के बहू-बेटे से लूट की कोशिश, शादी समारोह से घर लौट रहा था परिवार

पूर्व राज्यसभा सदस्य के बहू-बेटे से लूट की कोशिश की गई। घटना से परिजनों में दहशत व्याप्त हो गया है। बताया जाता है कि पूर्व राज्यसभा सदस्य संजय सेठ का परिवार शादी समारोह से लौट रहा था। ड्राइवर चन्द्र मोहन रावत की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। संजय सेठ का बेटा कुनाल सेठ पत्नी अवनि सेठ के साथ ड्राइवर संग लौट रहे थे।

By Rakesh 

Updated Date

लखनऊ। पूर्व राज्यसभा सदस्य के बहू-बेटे से लूट की कोशिश की गई। घटना से परिजनों में दहशत व्याप्त हो गया है। बताया जाता है कि पूर्व राज्यसभा सदस्य संजय सेठ का परिवार शादी समारोह से लौट रहा था। ड्राइवर चन्द्र मोहन रावत की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। संजय सेठ का बेटा कुनाल सेठ पत्नी अवनि सेठ के साथ ड्राइवर संग लौट रहे थे।

पढ़ें :- मथुरा में भीषण हादसाः ट्रक की टक्कर से कार सवार चार की मौत, DM कराएंगे हादसे की जांच

देर रात विक्रमादित्य स्थित अपने घर सुल्तानपुर रोड स्थित रजमन चौकी से पीछा कर रही काले रंग की सेल्टास कार सवार लोगों ने दिलकुशा चौराहे पर ओवरटेक कर रोक लिया। कार सवार लोगों ने शीशा तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए गाड़ी भगाकर गौतमपल्ली थाने पंहुच गया। पीछा करने वाले थाना देखकर कार सवार संजय सेठ के बहू-बेटे को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ गौतमपल्ली थाने में FIR दर्ज कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com