Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: आरा के एक सिपाही ने RJD की कार्यकर्ता के साथ किया रेप, स्टार बनाने का दिया झांसा

Bihar News: आरा के एक सिपाही ने RJD की कार्यकर्ता के साथ किया रेप, स्टार बनाने का दिया झांसा

Rape Case: बिहार के भोजपुर से एक रेप का मामला सामने आया है,भोजपुर के एक सिपाही पर मगही और भोजपुरी की एक गायिका ने यौन शोषण और रेप किये जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है,इस मामले में पुलिस ने सिपाही के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है,आरोपी सिपाही मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का रहने वाला है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Arrah news: बिहार से एक रेप का मामला सामने आया है,भोजपुर के एक सिपाही पर मगही और भोजपुरी की एक गायिका ने यौन शोषण और रेप किये जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है,इस मामले में पुलिस ने सिपाही के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है,आरोपी सिपाही मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का रहने वाला है, जबकि पीड़िता पटना से सटे फतुहा की है.

पढ़ें :- NIA ने प्रतिबंधित संगठन PFI के 3 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया, राम मंदिर को बम से उड़ाने की दी थी धमकी

पीड़िता RJD की स्थानीय कार्यकर्ता भी है,पीड़िता के अनुसार उसे नशा खिलाकर होटल में ले जाकर यौन शोषण और रेप करने का आरोप लगाया है.इस मामले में पीड़िता ने भोजपुर एसपी सहित कई जगह गुहार लगाई जिसके कई दिन बीतने के बाद उसकी शिकायत पर बक्सर के महिला थाने में केस दर्ज किया गया है.पीड़िता ने उसके साथ हुए अन्याय से जुड़ा एक वीडियो भी मीडिया को दिया है.पीड़िता ने बताया कि उसकी मुलाकात भोजपुर के एक कथित यूट्यूब पत्रकार से हुई जिसने भोजपुरी इंडस्ट्री में ऊंची पहचान का हवाला देते हुए और एल्बम बनाने के लिए उसकी मुलाकात आरा के फायर ब्रिगेड में तैनात सिपाही दिनेश मिश्रा से कराई.

आरा में तैनात सिपाही दिनेश मिश्रा और पीड़िता की मुताबिक पिछले साल हुई,जिसके बाद सिपाही ने उसे भोजपुरी के बड़े गायकों से मिल उनके साथ एल्बम बनाने का झांसा दिया और एल्बम बनाने का एग्रीमेंट कराने के लिए दो लाख रुपये की मांग की. पैसे लेने के बाद सिपाही ने उसे बक्सर ले जाकर उसके दो गानों की रिकॉर्डिंग करवाई और भोजपुरी की एक नामी गायिका से मिलवाया. पीड़िता की मुताबिक पिछले साल के अक्टूबर महीने में सिपाही दिनेश मिश्रा ने उसकी मुलाकात एक बड़े भोजपुरी सिंगर से पटना से बक्सर जाने वाली ट्रेन में कराई और फिर कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा मिलाकर उसे पिला दिया.

पीड़िता ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे नशा हो गया और जब उसकी आंखें खुली तो एक होटल के कमरे में थी जिसकी रिकॉर्डिंग उसने अपने मोबाइल में सबूत के तौर पर कर लिया और सिपाही को कमरे में छोड़ बक्सर रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ वापस पटना चली आयी. पीड़िता के मोबाइल में बनाये गए वीडियो में सिपाही का पूरा घिनौना कांड कैद है. वहीं पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद वो कई दिनों तक तनाव में रही और फिर तीन महीनों तक बक्सर से लेकर भोजपुर तक उसने थाने और एसपी कार्यालय के कई चक्कर लगाए.

पीड़िता ने भोजपुर एसपी को मामले से संबंधित आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है.इधर पीड़ित गायिका के बयान पर बक्सर की महिला थाने ने भी आरोपी सिपाही के खिलाफ केस दर्ज करते हुए बक्सर सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल जांच कराते हुए उसका बयान बक्सर कोर्ट में दर्ज करा आरोपी सिपाही की तलाश में जुटी है. फिलहाल खुद पर लगे आरोपों के बाद से ही आर एक फायर ब्रिगेड में तैनात सिपाही दिनेश मिश्रा फरार है.

पढ़ें :- बिहार में रेल इंजन के बाद हुई पटरी की चोरी, आरपीएफ के दो अधिकारी निलंबित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com