1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बिग बी के घर में फिर घुसा कोरोना, स्टाफ का एक मैंबर हुआ संक्रमित

बिग बी के घर में फिर घुसा कोरोना, स्टाफ का एक मैंबर हुआ संक्रमित

पिछले साल अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसकी वजह से इन सभी लोगों को काफी दिन तक अस्पताल में भी रहना पड़ा था

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बच्चन परिवार के घर में एक बार फिर से कोरोना ने घुसपैठ कर दी है। अमिताभ बच्चन के स्टाफ के एक सदस्य का रिपोर्ट पाज़ीटिव आया है। इसकी जानकारी खुद बिग बी ने अपने ब्लॉक के जरिए दी है।

पढ़ें :- Film Jhund : अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का दमदार टीजर आउट, 4 मार्च को फिल्म होगी रिलीज

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि वह फिलहाल घरेलू कोविड परिस्थितियों से जूझ रहे हैं और फैंस के साथ बाद में जुड़ेंगे। दरअसल, अमिताभ बच्चन के घर काम करने वाले 31 स्टॉफ मैबर्स का कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिनमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

When Amitabh Bachchan-Abhishek Bachchan held press conference after Aaradhya birth, said she looked like Aishwarya Rai | Bollywood - Hindustan Times

बता दें कि पिछले साल अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसकी वजह से इन सभी लोगों को काफी दिन तक अस्पताल में भी रहना पड़ा था।

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड से लगातार कोरोना संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। हाल ही में टीवी क्वीन एकता कपूर, जॉन अब्राहम, सोनू निगम, नकुल मेहता, सीमा खान, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर समेत कई सितारे कोरोना के शिकार हो चुके हैं।

पढ़ें :- आखिरकार अनाउंस हुई बिग बी की फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट, दमदार पोस्टर भी आउट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...