Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः ट्रांसफार्मर चोरी में बड़ा खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

हरियाणाः ट्रांसफार्मर चोरी में बड़ा खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने ट्रांसफार्मर चोरी मामले में बड़ा खुलासा किया है। 154 ट्रांसफार्मर की चोरी मामलों में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने बावरिया गैंग के आरोपियों से भारी मात्रा में चोरी के तार भी बरामद किए हैं। आरोपी दिन में रेकी करने के बाद रात को वारदात को अंजाम देते थे।

By HO BUREAU 

Updated Date

कुरुक्षेत्र। पुलिस ने ट्रांसफार्मर चोरी मामले में बड़ा खुलासा किया है। 154 ट्रांसफार्मर की चोरी मामलों में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने बावरिया गैंग के आरोपियों से भारी मात्रा में चोरी के तार भी बरामद किए हैं। आरोपी दिन में रेकी करने के बाद रात को वारदात को अंजाम देते थे।

पढ़ें :- हरियाणाः प्रॉपटी डीलर के घर पर फायरिंग करने के तीन आरोपी गिरफ्तार, 50 लाख की मांगी थी रंगदारी

पुलिस ने बड़ी करवाई करते हुए करीब 154 ट्रांसफार्मर चोरी मामलों में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसडीओ बिजली विभाग पीपली कार्यालय से शिकायत मिली थी कि खेतों से ट्रांसफार्मर चोरी कर लिए गए हैं। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से नीमराना (राजस्थान) से 2 कुंतल 68 किलो 700 ग्राम तांबे व लोहे की तार तथा वारदात में प्रयोग की गई इको कार बरामद की गई।

प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि टीम ने दिसंबर 2023 से 10 मार्च 2024 तक जिला कुरुक्षेत्र में हुई 154 मामलों का खुलासा किया है। इन मामलों में थाना बाबैन के 36, थाना के शाहबाद 30, थाना सदर थानेसर के 24, थाना झांसा के 21, थाना लाडवा के 17, थाना इस्माइलाबाद के 12, थाना शहर थानेसर के 2 तथा थाना केयूके के 12 मामलों को सुलझाते हुए कामयाबी हासिल की है। सभी आरोपी बावरिया गैंग से हैं।

सभी आरोपी कार में नेशनल हाईवे डी-152 के रास्ते से होते हुए कस्बा ईस्माईलाबाद के आस-पास पहुंचकर खेतों में लगे ट्रांसफार्मरों तक जाने वाले रास्तों की दिन मे रेकी करते थे। रात को करीब 12 बजे से लेकर सुबह के 4 बजे तक वारदात करके इसी रास्ते से वापस चले जाते थे।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्राली और बाइक की टक्कर, युवक की मौत, परिजनों में कोहराम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com