Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गुरुग्राम के शख्स ने एक महिला को बाइक पर बैठने से मना करने पर हेलमेट से पीटा, कैमरे में कैद हुई वारदात

गुरुग्राम के शख्स ने एक महिला को बाइक पर बैठने से मना करने पर हेलमेट से पीटा, कैमरे में कैद हुई वारदात

एक और अजीबो गरीब घटना दिल्ली से सटे गुरुग्राम से सामने आ रही है जहां एक शख्स ने एक महिला को बाइक पर बैठने से मना करने पर हेलमेट से पीटा। महिला को गंभीर चोटें आई हैं और उसे अस्पताल ले जाया गया है. मामले में आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है.

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Gurugram news: एक और अजीबो गरीब घटना दिल्ली से सटे गुरुग्राम से सामने आ रही है जहां एक शख्स ने एक महिला को बाइक पर बैठने से मना करने पर हेलमेट से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। महिला को गंभीर चोटें आई हैं और उसे अस्पताल ले जाया गया है. मामले में आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. आरोपी का नाम कमल बताया जा रहा है.गुरुग्राम के एसीपी मनोज ने बताया, कमल नाम के शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला पर हेल्मेट से हमला किया. लड़की ने उसके साथ बाइक पर बैठने से इनकार कर दिया था. महिला को गंभीर चोटें आई हैं और उसे अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. मामले में पुलिस आरोपी शख्स के खिलाफ अलग अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पढ़ें :- गुरुग्राम में कंझावला जैसी घटना, तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी फिर 4 किमी तक घसीटा, बाइक सवार बाल-बाल बचे

इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के ऑटो से उतरने के बाद आरोपी कमल उसके पास आया और दोनों में बहस हो गई. हालांकि कुछ देर बाद उसने अपने हेलमेट से उस पर हमला करना शुरू कर दिया. इसी बीच कुछ स्थानीय लोगों ने आगे आकर कमल को पकड़ लिया और महिला को बचा लिया.

नशे में धुत आरोपी ने महिला को जबरन बाइक पर बैठने को कहा
पुलिस जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार देर रात बलदेव नगर इलाके की है. पीड़ित महिला ऑटो से अपने घर जा रही थी. इसी दौरान शराब के नशे में धुत आरोपी कमल वहां पहुंच गया. उसने महिला से बाइक पर बैठने को कहा. जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके सिर पर हेल्मेट से एक के बाद एक कई ताबड़तोड़ वार किए.

आपको बता दें कि, गुरुग्राम पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया. महिला के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं. बताया गया कि उसके सिर में करीब 20 टांके लगे हैं. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी कमल पहले से उसे परेशान करता था और उस पर फब्तियां कसता था, मगर वह अनदेखा कर देती थी. गुरुवार को आरोपी ने महिला पर जानलेवा हमला बोल दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पढ़ें :- Gurugram: सेक्टर 49 में आग की चपेट में झुग्गी बस्ती आने से 200 से अधिक झुग्गियां जलकर राख,2,000 से अधिक लोग बेघर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com