Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बीजेपी के सांसद ने संजय  सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, AAP के ट्वीट पर किया पलटवार

बीजेपी के सांसद ने संजय  सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, AAP के ट्वीट पर किया पलटवार

दिल्ली आबकारी नीति मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय की आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय के आवास पर छापेमारी ने बीजेपी को हमला बोलने का मौका दे दिया है। ईडी की छापेमारी के बाद से दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, बांसुरी स्वराज, कपिल मिश्रा सहित कई नेता दिल्ली सरकार पर हमला बोल चुके हैं।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय की आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय के आवास पर छापेमारी ने बीजेपी को हमला बोलने का मौका दे दिया है। ईडी की छापेमारी के बाद से दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, बांसुरी स्वराज, कपिल मिश्रा सहित कई नेता दिल्ली सरकार पर हमला बोल चुके हैं।

पढ़ें :- आवारा पशु के हमले से युवक की जान जाने पर भड़के भाजपाई, हादसे के लिए  दिल्ली नगर निगम को ठहराया दोषी, मृतक के परिजनों के लिए मांगा 1 करोड़ का मुआवजा

अब भारतीय जनता पार्टी के दक्षिण दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी  ने भी आप के कद्दावर नेता संजय सिंह  पर तंज कसा है। बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने आज भी आप नेता के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्होंने बुधवार को अपने पोस्ट एक्स में दावा किया है कि संजय सिंह कल तक सिनेमा घरों के बाहर गलत काम करने को लेकर जाने जाते रहे हैं, वो आज ईमानदारी की बात बढ़ चढ़कर करते हैं।

उन्हीं की पार्टी के एक इंटरनेशनल नेता जिनकी सालाना आय लगभग 2,43,600 रुपये मात्र है, वो अपनी शादी में 2.5 करोड़ खर्च करते हैं। एक रात के लिए 10 लाख की कीमत के कमरे बुक करते हैं। इसके बावजूद ये आम आदमी पार्टी के कट्टर ईमानदार नेता हैं। बता दें कि रमेश बिधूड़ी हाल ही में संसद के विशेष सत्र के दौरान लोकसभा में बसपा सांसद दानिश अली के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के लिए सुर्खियों में रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com