Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जौनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच चलीं गोलियां, थानाध्यक्ष बाल-बाल बचे, एक बदमाश को लगी गोली, दो फरार

जौनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच चलीं गोलियां, थानाध्यक्ष बाल-बाल बचे, एक बदमाश को लगी गोली, दो फरार

यूपी के जौनपुर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार रात मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों ओर से गोलियां चलीं, जिसमें थानाध्यक्ष बाल-बाल बच गए। उधर, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। मौका पाकर दो बदमाश फरार हो गए, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

By Rakesh 

Updated Date

Edited By Sanjay Kumar Srivastava

पढ़ें :- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, घायल इनामी गिरफ्तार, साथी फरार

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार रात मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों ओर से गोलियां चलीं, जिसमें थानाध्यक्ष बाल-बाल बच गए। उधर, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। मौका पाकर दो बदमाश फरार हो गए, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

15 नवंबर को सर्राफा व्यापारी सोनू से लूटा था जेवरात

बदमाशों ने बीते 15 नवंबर को सर्राफा व्यापारी सोनू को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। दुकान बंद करके घर जा रहे व्यापारी के जेवरात से भरे बैग व नकदी लेकर बदमाश फरार हो गए थे।  एसपी अजय पाल शर्मा के निर्देश पर पुलिस द्वारा चलाई जा रही लंगड़ा ऑपरेशन के दौरान पवारा, मछलीशहर, मुंगरा बादशाहपुर पुलिस को यह सफलता चेकिंग के दौरान मिली। घायल बदमाश प्रतापगढ़ का निवासी है।

घायल बदमाश पर जौनपुर के अलग-अलग थानों में कुल 20 मामले दर्ज

पढ़ें :- सच्चा प्यार करते हो तो मर कर दिखाओ, प्रेमिका के कहने पर फंदे पर लटका प्रेमी

जौनपुर के अलग-अलग थानों में कुल दर्ज 20 मामलों में लंबे समय से वांटेड चल रहा था। जिसे जिले की तीन थानों की पुलिस ने चेकिंग के दौरान घेर कर दबोच लिया। एसपी देहात ने बताया कि बीते 15 नवंबर को मछलीशहर में सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश कर रही थी।

चेकिंग के दौरान पुलिस से बदमाशों का हुआ आमना-सामना 

सोमवार रात चेकिंग के दौरान पुलिस से बदमाशों का आमना-सामना हो गया  पुलिस से घिरता देख बदमाश फायरिंग करने लगे। इस दौरान गोली थानाध्यक्ष मछलीशहर के बुलेट प्रुफ जैकेट पर जा लगी। इस पर पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी फायरिंग से बदमाश सचिन चौहान घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने बदमाश को धर दबोचा।

घायल बदमाश के पास से करीब 10 हजार नकदी, जेवरात, तमंचा, कारतूस, लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद किया गया। मुठभेड़ के दौरान दो अन्य बदमाश अनिल और राजेश  रात में अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। एसपी ने बताया कि दोनों बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

पढ़ें :- डंपर ने वैन में मारी टक्कर, एक मौत, तीन गंभीर घायल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com