Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में चली 5 से 6 राउंड गोलियां, साइंस कॉलेज में राजद-जाप समर्थकों में मारपीट

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में चली 5 से 6 राउंड गोलियां, साइंस कॉलेज में राजद-जाप समर्थकों में मारपीट

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

पटना यूनिवर्सिटी में आज छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान खत्म हो चुका है. लेकिन वोटिंग के दौरान साइंस कॉलेज में राजद-जाप समर्थकों में मारपीट हो गई. इधर, पटना कॉलेज में 5 से 6 राउंड गोली चलाई गई. गोली पटना कॉलेज के एंट्रेंस और जियोग्राफी डिपार्टमेंट के पास चली है. इसके बाद भगदड़ मच गई. गोली चलाने का आरोप पटेल छात्रावास के छात्रों पर लगा है. डराने के लिए हवाई फायरिंग की गई है.पत्रकारों के साथ बदसलूकी की गई है. सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा है. मामले को शांत करने की कोशिश की जा रही है.

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध

आपसी वर्चस्व में दो गुटों के बीच गोलीबारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार आपसी वर्चस्व में दो गुटों के बीच गोलीबारी हुई है. वहीं घटना की जानकारी प्राप्त होने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल भी पहुंच गई है. पुलिस द्वारा मामला शांत कराए जाने की कोशिश की जा रही है. वहीं पटना कॉलेज से पहले पटना वाणिज्य कॉलेज में बोगस वोटिंग का आरोप लगाकर कुछ छात्रों ने हंगामा किया और साथ ही पटना वीमेंस कॉलेज के बाहर जन अधिकार पार्टी और आइसा के कार्यकर्ताओं ने भी जमकर हंगामा किया है.

देर रात तक आएंगे नतीजे

पटना कला एवं शिल्प महाविद्यालय में मतगणना केंद्र बनाया गया है. जहां सभी बैलेट बॉक्स सुरक्षित भेजे जाएंगे. मतगणना केंद्रों के आसपास विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुल 70 की संख्या में मजिस्ट्रेट, 50 की संख्या में पुलिस अधिकारियों के साथ 50 जवानों की तैनाती की जाएगी.

पढ़ें :- बिहारः सबकी निगाहें पूर्णिया लोकसभा सीट से खड़े निर्दलीय पप्पू यादव पर
Advertisement