Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौर में जायरीनों से भरी बस पलटी, कई घायल, मची चीख-पुकार

बिजनौर में जायरीनों से भरी बस पलटी, कई घायल, मची चीख-पुकार

यूपी के बिजनौर जिले के बैराज रोड पर सोमवार को भीषण हादसा हो गया। जायरीनों से भरी बस अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे गड्ढे में पलट गई। जिससे बस में सवार एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

By HO BUREAU 

Updated Date

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले के बैराज रोड पर सोमवार को भीषण हादसा हो गया। जायरीनों से भरी बस अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे गड्ढे में पलट गई। जिससे बस में सवार एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

पढ़ें :- UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। हादसा बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे- 34 बैराज रोड पर सोमवार की सुबह हुआ। रायपुर से जायरीनों से भरी बस नजीबाबाद से मुजफ्फरनगर जा रही थी। जैसे ही बस बैराज रोड पर पहुंची तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जाकर पलट गई।

बस पलटने से जायरीनों में चीख पुकार मच गई। हादसे में लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर के रहने वाले जायरीन बिजनौर के रायपुर इलाके में स्थित विश्व प्रसिद्ध दरगाह ऐ आलिया नजफ़ ऐ हिन्द में आयोजित दो दिवसीय मजलिस में शामिल होने के लिए आए थे।

सोमवार सुबह बस में सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे। घायलों के नाम मो. असद 17 वर्ष पुत्र गुलाम नबी, अब्बास रज़ा 8 वर्ष नासिर हुसैन सिकंदरपुर थाना चरथावल मुज़फ्फरनगर, आतिफ 8 वर्ष पुत्र अमजत अली सिकंदर मुज़फ्फरनगर, रुखसार 22 वर्ष भूरा है।

पढ़ें :- जौनपुर में कोतवाल की दबंगई, चाय की दुकान में की तोड़फोड़, पीड़ित ने मांगा न्याय
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com