Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः सांप से डसवा कर व्यापारी अंकित चौहान की ले ली गई थी जान, पीछा छुड़ाने को महिला ने अपनाया खौफनाक तरीका

उत्तराखंडः सांप से डसवा कर व्यापारी अंकित चौहान की ले ली गई थी जान, पीछा छुड़ाने को महिला ने अपनाया खौफनाक तरीका

उत्तराखंड के हल्द्वानी में बहुचर्चित व्यापारी अंकित चौहान की हत्या में सांप का सहारा लिया गया था। आरोपियों ने व्यापारी को सांप से डसवाया था और इसे हत्या का रूप दे दिया था।

By Rajni 

Updated Date

हल्द्वानी। उत्तराखंड के हल्द्वानी में बहुचर्चित व्यापारी अंकित चौहान की हत्या में सांप का सहारा लिया गया था। आरोपियों ने व्यापारी को सांप से डसवाया था और इसे हत्या का रूप दे दिया था। यह खुलासा बुधवार को पुलिस ने किया।

पढ़ें :- उत्तराखंडः पुलिस और बदामशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, तीन फरार

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि राज्य के अंदर इस तरह का पहला मर्डर केस है, जिसमें सांप से डसवा कर किसी की हत्या करवाई गई है। इस हत्याकांड में एक महिला समेत पांच लोग शामिल थे। महिला का नाम डाली उर्फ माही है, जिसने पूरे हत्याकांड की साजिश रची थी।

पुलिस ने सपेरे को किया गिरफ्तार

अंकित के पैर में सांप से डसवा कर हत्या को अंजाम दिया गया। जिसमें एक सपेरे का इस्तेमाल किया गया, जो अपने साथ सांप लेकर आया और अंकित के पैर में सांप से डसवाया। पुलिस ने सपेरे रामनाथ को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल माही समेत चार लोग फरार चल रहे हैं। जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

एसएससी पंकज भट्ट ने बताया कि मृतक अंकित चौहान का माही के साथ संबंध भी था। माही अंकित से अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन अंकित लगातार माही से मिल रहा था। ऐसे में माही ने अंकित को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और बाद में उसकी हत्या कर दी।

पढ़ें :- उत्तराखंड में भीषण हादसाः ट्रैवलर बस अलकनंदा नदी में गिरी, 13 की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com