Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात..

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात..

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को जी-20 बैठक  के लिए दिल्ली रवाना हुई वही सीएम ने पीएम मोदी पर तंज कसा ममता बनर्जी ने कहा कि वे स्पेशल हैं। खास होने के कारण हैं।

By आकृति 

Updated Date

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को जी-20 बैठक  के लिए दिल्ली रवाना हुई वही सीएम ने पीएम मोदी पर तंज कसा ममता बनर्जी ने कहा कि वे स्पेशल हैं। खास होने के कारण हैं। सभी को नियमों का पालन करना पड़ता है, पर पीएम मोदी के लिए सब छूट है। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को 100 में से 100 सीटें मिल सकती हैं।

पढ़ें :- धनबाद के आशीर्वाद टावर में लगी भीषण आग, धनबाद हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख

आगे कहा, मुझे लगता है कि सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग की नियुक्ति के बारे में जो कहा है वह सही है। कहीं न कहीं कुछ तो खास है। जहां तक मैं जानती हूं कि चुनाव के समय आप प्रचार नहीं कर सकते पर वहां चुनाव के दिन भी रोड शो होता है। शायद उनके लिए कोई एक अलग व्यवस्था है। बता दें कि सोमवार को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट डालने जाने से पहले रोड शो करते देखा गया।

बंगाल की मुख्यमंत्री ने सोमवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में जी-20 की सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लिया। ममता बनर्जी राजस्थान में अजमेर शरीफ जाएंगी और चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाएंगी।

वही आपको बता दे की गुजरात में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी का झंडा लेहरा रहा है और सत्ता में आ सकती है। वहीं, हिमाचल प्रदेश में मुकाबला कांटे का रहा है।

सोमवार देर शाम जारी एक्जिट पोल से यही बात निकलकर सामने आती है। हालांकि, वास्तविक नतीजे 8 दिसंबर को जारी किए जाएंगे।

पढ़ें :- Parakram Diwas 2023: परमवीरचक्र विजेताओं के नाम से होगी अंडमान-निकोबार के द्वीपों की पहचान, PM मोदी रखेंगे नाम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com