Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए कांग्रेस की समन्वय कमेटी गठित, पांच सदस्य करेंगे चुनाव का संचालन

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए कांग्रेस की समन्वय कमेटी गठित, पांच सदस्य करेंगे चुनाव का संचालन

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए समन्वय कमेटी बना दी है। उन्होंने कहा कि पूर्व छात्र नेता अनिल भारद्वाज, नीरज बसौया, कमलकांत शर्मा, अमित मलिक व जयकरण चौधरी कमेटी के सदस्य होंगे। यह कमेटी छात्रसंघ चुनाव का संचालन करेगी।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली।  दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए समन्वय कमेटी बना दी है। उन्होंने कहा कि पूर्व छात्र नेता अनिल भारद्वाज, नीरज बसौया, कमलकांत शर्मा, अमित मलिक व जयकरण चौधरी कमेटी के सदस्य होंगे। यह कमेटी छात्रसंघ चुनाव का संचालन करेगी।

पढ़ें :- राहुल गांधी वायनाड से देंगे इस्तीफा, प्रियंका लड़ सकती हैं चुनाव

श्री लवली शुक्रवार को राजीव भवन में छात्रसंघ चुनाव के लिए एनएसयूआई उम्मीदवारों के पक्ष में बड़ी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। सभा में अखिल भारतीय एनएसयूआई के अध्यक्ष नीरज कुंदन के अलावा दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री हारुन यूसूफ, मंगतराम सिंघल, किरण वालिया, दिल्ली नगर निगम के पूर्व नेता जितेन्द्र कुमार कोचर, पूर्व विधायक जय किशन, सुरेन्द्र कुमार, भीष्म शर्मा, वीर सिंह धींगान के अलावा अमृता धवन सहित सभी छात्र नेता मौजूद थे।

NSUI के चारों उम्मीदवारों का कराया गया परिचय

श्री लवली ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई के चारों उम्मीदवारों हितेष गुलिया (अध्यक्ष), अभी दहिया (उपाध्यक्ष), यक्षना शर्मा (सचिव) व शुभम चौधरी (सह सचिव) का परिचय कराया। ज्ञातव्य है कि अध्यक्ष पद संभालते ही प्रदेश कांग्रेस में जबरदस्त राजनीतिक गहमागहमी है व पार्टी पूरी तरह निचले स्तर तक सक्रिय हो गई है।

कार्यकर्ता सभी 280 ब्लाकों में बैठकें कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे समर्थन

पढ़ें :- CWC की बैठक में राहुल गांधी को लोकसभा में नेता विपक्ष बनाने का प्रस्ताव हुआ पारित  

छात्रसंघ चुनाव को लेकर बुलाई गई आपातकालीन बैठक में भारी संख्या में दिल्लीभर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं ने शपथ ली कि वो अपने अपने क्षेत्रों में दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों से मिलकर समर्थन मांगेंगे और सभी 280 ब्लाकों में बैठकें बुलाई जाएंगी। श्री अरविन्दर सिंह ने कहा कि दिल्ली में एक भी नया कॉलेज या विश्वविद्यालय नहीं बनाया गया। जिसके लिए राज्य व केन्द्र दोनों सरकारें जिम्मेदार हैं। मंच का संचालन अनिल भारद्वाज ने किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com