Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः वरिष्ठ नेताओं के आपसी विवाद से कांग्रेस मुश्किल में

उत्तराखंडः वरिष्ठ नेताओं के आपसी विवाद से कांग्रेस मुश्किल में

उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने के बजाय और बढ़ती हुई नजर आ रही हैं ।

By Rajni 

Updated Date

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने के बजाय और बढ़ती हुई नजर आ रही हैं । कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का आपसी द्वंद नए विवादों को तो जन्म दे दी रहा है।

पढ़ें :- हरियाणाः सैकड़ों युवाओं ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’, पूर्वमंत्री ने पार्टी का पटका पहनाकर किया सभी का स्वागत, कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा

वहीं विपक्षियों को जुबानी हमले करने का भी मौका दे रहा है। विपक्षी पार्टी कांग्रेस में नया विवाद फिर से हरीश रावत वर्सेज हरक सिंह रावत का सामने आ रहा है। जिसमें हरक सिंह रावत हरीश रावत को कलयुग का राम तथा अपने को कलयुग का भरत बता रहे हैं।

पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए हरीश रावत ने उन्हें इतना परेशान कर दिया था जिस से बचने के लिए उन्हें यह रास्ता अपनाना पड़ा था और अपनी ही सरकार से बगावत कर विपक्षी दल को समर्थन देना पड़ा था।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ऊपर किए गए हरक सिंह रावत के जुबानी हमलों पर अब पार्टी के नेता भी गोलमाल जवाब देते हुए नजर । पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा की माने तो अगर 2016 में सियासी घटनाक्रम के लिए दोषी माना जाए तो वह कांग्रेसी विधायकों की वजह से नहीं बल्कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के इशारे पर हुआ था । साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आप अगर राम भरत के बात हो रही है तो इस युग में भी राम भरत का मिलाप होना चाहिए।

पढ़ें :- हरियाणाः हिमाचल के लिए कांग्रेस खुद जिम्मेवार, सुनीता दुग्गल ने सिरसा लोकसभा क्षेत्र से दोबारा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com