Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सोशल मीडिया पर एकता कपूर हुई ट्रोल,सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर एकता कपूर हुई ट्रोल,सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

एकता कपूर का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में एकता कपूर शॉर्ट्स पहनकर मंदिर दर्शन करने पहुंची हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने एकता के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

बी टाउन की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। बीते दिनों ट्रिपल एक्स वेब सीरीज में दिखाए गए आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर कानूनी संकट में घिरी एकता चर्चा एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है।

पढ़ें :- BOLLYWOODः परंपरा से हटकर धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाई एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म ‘किल’ (KILL), इस निर्माता ने किया भारत की सबसे हिंसक और खूनी फिल्म बनाने का दावा

हाल ही में एकता कपूर का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में एकता कपूर शॉर्ट्स पहनकर मंदिर दर्शन करने पहुंची हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने एकता के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई।

 

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक एकता कपूर ने खूब नाम कमाया है। लेकिन पिछले कई दिनों से एकता के पक्ष में कुछ भी नहीं हो रहा है. इंस्टेंट बॉलीवुड ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म निर्माता एकता कपूर जिम शॉर्ट्स और जूते पहनकर मंदिर पहुंची हैं. हालांकि एकता मंदिर के अंदर एंट्री लेते हुए जूते उतार देती हैं। लेकिन लोग एकता कपूर के मंदिर में ऐसे कपड़े पहनकर आना पसंद नहीं करते।

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- ऐसे कौन मंदिर आता है, ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर में आने में शर्म आनी चाहिए. बॉलीवुड पर शर्म आती है। ऐसे सभी यूजर्स ने एकता कपूर की जमकर क्लास लगाई है।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com