Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या, हाईवे किनारे मिली लावारिस हालत में बाइक और लाश

Bihar News: गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या, हाईवे किनारे मिली लावारिस हालत में बाइक और लाश

Crime News: बिहार के गोपालगंज जिले से एक हत्या कि खबर सामने आई है,गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाने के महारानी गाँव में एक ठेकेदार कि हत्या कर दी गई है,मृतक का नाम मनोज सिंह है, हाइवे किनारे NH-27 के पास मृतक कि लाश और बाइक दोनों मिली है,इस घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस तफ़्तीश में जुट गई है. मृतक ठेकेदार का नाम मनोज सिंह है जो बुधवार से लापता थे.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज जिले से एक हत्या कि खबर सामने आई है,गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाने के महारानी गाँव में एक ठेकेदार कि हत्या कर दी गई है,मृतक का नाम मनोज सिंह है, हाइवे किनारे NH-27 के पास मृतक कि लाश और बाइक दोनों मिली है,इस घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस तफ़्तीश में जुट गई है. मृतक ठेकेदार का नाम मनोज सिंह है जो बुधवार से लापता थे.

पढ़ें :- यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

हत्या करने के बाद ठेकेदार मनोज सिंह की लाश को अपराधियों ने नेशनल हाईवे के किनारे फेंक दिया. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के कोन्हवा गांव की है. मृतक मनोज सिंह बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के महारानी गांव के रहने वाले थे. परिजनों के मुताबिक बुधवार की रात कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधो गांव में वो एक तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे. देर रात जब वो घर नहीं लौटे तो परिजनों ने कुचायकोट थाने में इसकी सूचना दर्ज कराई और पुलिस ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर मनोज सिंह की बरामदगी के लिए छानबीन शुरू कर दी.

पुलिस जांच पड़ताल कर ही रही थी कि गुरुवार की दोपहर में कुचायकोट थाना क्षेत्र के कोन्हवा गांव के पास एनएच-27 के किनारे मनोज सिंह का शव मिला. घटनास्थल पर उनकी बाइक भी बरामद की गई है…
सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि मनोज सिंह नगर थाना क्षेत्र के बंजारी स्थित आवास पर रहते थे. वो तिलक समारोह में जाने के लिए निकले थे इसके बाद उनकी हत्या हो गई. हत्या कैसे हुई और किसने की इसका खुलासा नहीं हो सका है. एसडीपीओ ने कहा कि पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को भेजा जा रहा है. इसके बाद खुलासा हो पाएगा कि हत्या कैसे हुई है.

परिजनों का आरोप है कि अपराधियों ने हत्या कर पुलिस से बचने के लिए लाश को एनएच-27 के किनारे फेंक दी है. हत्या के बाद से पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा है. उग्र परिजन पुलिस पर समय रहते मनोज सिंह की बरामदगी के लिए कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा रहे थे. एसपी आनंद कुमार ने इस पूरे मामले में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया है, जो केस की जांच कर खुलासा करेगी.

पढ़ें :- बिहारः पत्नी की विदाई न होने पर दामाद ने उठाया खौफनाक कदम, सास को गोली मारकर उतारा मौत के घाट  
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com