Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP का आज से धुआंधार प्रचार,15 बड़े नेता करेंगे 40 से ज्यादा रैलियां, पढ़ें

BJP का आज से धुआंधार प्रचार,15 बड़े नेता करेंगे 40 से ज्यादा रैलियां, पढ़ें

गुजरात में 1 दिसंबर को पहले चरण के लिए 89 सीटों पर मतदान होना है। इनमें से 82 सीटों पर भाजपा के लगभग 29 नेता चुनाव प्रचार करेंगे। प्रचार के लिए 6 केंद्रीय मंत्रियों और तीन मुख्यमंत्रियों को भी उतारा जाएगा।

By आकृति 

Updated Date

गुजरात में 1 दिसंबर को पहले चरण के लिए 89 सीटों पर मतदान होना है। इनमें से 82 सीटों पर भाजपा के लगभग 29 नेता चुनाव प्रचार करेंगे। प्रचार के लिए 6 केंद्रीय मंत्रियों और तीन मुख्यमंत्रियों को भी उतारा जाएगा

पढ़ें :- यूपीः राजभरों को अपने पाले में करने के लिए भाजपा ने बनाई रणनीति, अनिल राजभर को सौंपी जिम्मेदारी

गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि आज से प्रचार का सिलसिला शुरू हो जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, 6 केंद्रीय मंत्री, 3 राज्य के मुख्यमंत्री, दो राज्य के उपमुख्यमंत्री समेत 15 राष्ट्रीय संगठन के नेता और मंत्री चुनाव प्रचार करेंगे। इसके अलावा गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, पूर्व सीएम विजय रूपाणी और पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी प्रचार करेंगे

जेपी नड्डा शुक्रवार को राजकोट पूर्व विधानसभा सीट अंकलेश्वर के नवसारी में जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सूरत की जामनगर ग्राम्य, भरूच और अलपाड सीटों जनसभा करेंगे। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर धनगढ़ा, दसदा, भावनगर गांव, भावनगर पूर्व सीट पर, जबकि सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर मांगरोल, मांडवी, बारडोली और सूरत पश्चिम सीटों पर रैली करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वांकानेर, भरूच के वर्दिया और सूरत के मोरबी जिले की तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा कच्छ जिले की अंजार, गांधीधाम और सूरत सिटी कामरेज सीट पर रैली करेंगे।

पढ़ें :- जानें क्या है BJP का मिशन-2024, up की सभी सीटों पर नजर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com