Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः हाईटेंशन तार ने ले ली छात्र की जान, शिकायत के बाद भी बिजली विभाग ने नहीं दिया ध्यान

हरियाणाः हाईटेंशन तार ने ले ली छात्र की जान, शिकायत के बाद भी बिजली विभाग ने नहीं दिया ध्यान

शिवपुरी कॉलोनी में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से छात्र की की मौत हो गई। हाईटेंशन तार घर की छत से गुजर रही थी। यमुनानगर के शिवपुरी कॉलोनी में घरों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन तार लोगों की परेशानी का सबब बना है, लेकिन बिजली विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

By HO BUREAU 

Updated Date

यमुनानगर। शिवपुरी कॉलोनी में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से छात्र की की मौत हो गई। हाईटेंशन तार घर की छत से गुजर रही थी। यमुनानगर के शिवपुरी कॉलोनी में घरों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन तार लोगों की परेशानी का सबब बना है, लेकिन बिजली विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

पढ़ें :- हरियाणा में भीषण हादसाः श्रद्धालुओं से भरी निजी बस में लगी आग, आठ की मौत, कई झुलसे, मची चीख-पुकार

मंगलवार रात शिवपुरी कॉलोनी का छात्र, जिसने अभी दसवीं कक्षा की बोर्ड की परीक्षा दी थी, वह हाईटेंशन तारों की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार के लोगों का कहना था कि इसके बारे में कई बार बिजली निगम में शिकायत दी गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

18 वर्षीय अजीत रात में घर की छत पर किसी काम से गया था। छत पर जाकर जैसे ही खड़ा हुआ तो छत के ऊपर से गुजर रहे हाई टेंशन तारों ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कॉलोनी में रहने वाले बाबू राम ने बताया कि इसके बारे में वह बिजली विभाग को शिकायत कर चुके हैं। इसकी लिखित कॉपी भी उनके पास है, लेकिन बिजली विभाग की ओर से इस पर हजारों का खर्च आने की बात कहकर टाल दिया जाता है। कॉलोनी के ही रहने वाले जुनैद ने कहा कि कुछ दिन पहले उसे भी इन्हीं तारों से करंट लगा था, लेकिन वह बच गया।

पढ़ें :- हरियाणाः गुरुग्राम में शमशान घाट की दीवार गिरने से 4 की मौत, छह गंभीर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com