Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Maharashtra: नांदेड़ जिले में एक परिवार ने अपनी बेटी की हत्या कर बॉडी जलाकर राख को नाले में बहाया, परिवार के 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Maharashtra: नांदेड़ जिले में एक परिवार ने अपनी बेटी की हत्या कर बॉडी जलाकर राख को नाले में बहाया, परिवार के 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Honour Killing: महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले से एक दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई है,नांदेड़ में एक परिवार ने अपनी बेटी की हत्या कर दी क्योंकि उसका प्रेम संबंध उसके गांव के एक लड़के से था,परिवार वालों ने बेटी की गला दबाकर ह्त्या करने के बाद उसकी बॉडी को जलाने के बाद राख को नाले में बहा दिया,इस मामले में पुलिस ने लड़की के परिवार के 5 लोगों को गिरफ्तार किया.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Mumbai: महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले से एक दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई है,नांदेड़ में एक परिवार ने अपनी बेटी की हत्या कर दी क्योंकि उसका प्रेम संबंध उसके गांव के एक लड़के से था,परिवार वालों ने बेटी की गला दबाकर ह्त्या करने के बाद उसकी बॉडी को जलाने के बाद राख को नाले में बहा दिया,इस मामले में पुलिस ने लड़की के परिवार के 5 लोगों को गिरफ्तार किया.

पढ़ें :- यूपीः महोबा में प्रेम प्रसंग में चचेरे भाई-बहन ने फंदे से लटककर दी जान

इस मामले में पुलिस ने बताया कि मेडिकल की छात्रा शुभांगी का अपने गांव के ही एक लड़के से प्रेम संबंध था,जो कि उसके परिवार को पसंद नही था.3 महीने पहले परिवार ने शुभांगी की शादी कहीं और और तय कर दी थी, लेकिन 8 दिनों पहले वह शादी होने से पहले ही टूट गई. परिवार ने शादी के टूटने के पीछे की वजह शुभांगी के प्रेम संबंध को माना.

शुभांगी 3 दिनों से गांव में नही दिख रही है. इस जानकारी के मिलते ही पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उन्हें ऑनर किलिंग के सुराग मिले. मिले सुरागों के आधार पर पुलिस ने जब शुभांगी से परिवार वालों से पूछताछ की तो ऑनर किलिंग किए जाने का खुलासा हो गया.

जांच में सामने आया कि शुभांगी के परिवार ने न सिर्फ उसकी गला दबाकर हत्या की, बल्कि उसकी बॉडी को जलाने के बाद राख को नाले में बहा दिया. इस मामले में पुलिस ने लड़की के परिवार के 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.इस मामले में जुड़े तमाम सबूतों को भी पुलिस इकट्ठा करने में जुटी है.

पढ़ें :- कार्तिक आर्यन बने सारा के पड़ोसी,मुंबई के ओशीवारा मे खरीदी प्रापर्टी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com