1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मस्जिद के इमाम ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, ‘बोला मेरे ऊपर आ गया था सैतान’

मस्जिद के इमाम ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, ‘बोला मेरे ऊपर आ गया था सैतान’

प्रदेश में बलात्कार की घटना कम होने का नाम ही नहीं ले रही। सरकार हर दिन बड़े बड़े दावे करती नजर आ रही है कि प्रदेश में बेटियां सुरक्षित हैं। परंतु जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है।

By Ujjawal Mishra 
Updated Date

Rape In UP : दरअसल दुष्कर्म का एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से सामने आया है। यहां एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ मस्जिद के इमाम (हाफिज) ने उसे बहला फुसला कर दुष्कर्म किया है। दुष्कर्म के बाद जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून आने लगा तो इमाम ने बच्ची को छोड़ दिया। सिर्फ इतना ही नहीं इमाम ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद कसम भी खिलाई की वो इस घटना के बारे में अपने परिजनों से कुछ न बोले।

पढ़ें :- 5 मंत्रियों के भाग्य का फैसला होगा EVM में बंद, UP में सुबह 9 बजे तक 9.45 प्रतिशत मतदान

 मस्जिद के भीतर किया रेप 

आपको बता दें कि ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी स्थित किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जानकारी के मुताबिक बच्ची अपनी सहेलियों के साथ मस्जिद में उर्दू पढ़ने गई थी। जहां मस्जिद के इमाम ने बहाने से उस मासूम बच्ची के सहेलियों को लालच देकर मस्जिद से बाहर भेज दिया और मौके का फायदा उठा के बच्ची के साथ मस्जिद के अंदर ही दुष्कर्म किया।

पीड़ित बच्ची को किसी से कुछ ना बताने की खिलाई कसम

घटना के बाद पीड़ित बच्ची ने इस पूरे घटना की जानकारी अपने सहेलियों को दी जिसके तुरंत बाद उसकी सहेलियों ने पूरा मामला बच्ची के परिजन से बताया। परिजनों ने जब पीड़ित बच्ची से जानकारी मांगी तो उसने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हाफिज ने उसे कसम दिलाते हुए धमकी दी थी कि मैं इस घटना के बारे में किसी को कुछ न बताऊं। जानकारी मिलते ही पीड़ित बच्ची के परिजन सबसे पहले मस्जिद पहुंचे जहां उन्होंने मस्जिद के हाफिज की जमकर पिटाई की उसके बाद पुलिस थाने गए।

पढ़ें :- सपा राज में चलते थे बम, अब लगते हैं हर-हर बम-बम के नारे - CM योगी

पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

पीड़ित बच्ची के मां बाप ने आरोपी हाफिज के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया। शिकायत के मिलने के तुरंत बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आई और कुछ ही देर बाद आरोपी हाफिज को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया जहां पीड़िता का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव के लोग आक्रोश में है और पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

‘मेरे ऊपर आ गया था सैतान’ – आरोपी हाफिज

घटना की जानकारी मिलने के बाद जब आरोपी हाफिज को पकड़ा गया तो पुलिस के सामने पूछताछ में उसने अजीबो-गरीब बयान दिया। पुलिस को दिए अपने बयान में हाफिज ने बताया कि ‘मेरे ऊपर अचानक सैतान आ गया था’ जिसके कारण मैंने इस घटना को अंजाम दिया। अब भला इस तरह के बयान को क्या कहा जा सकता है ?

मूल रूप से बाराबंकी का रहने वाला है हाफिज  

पढ़ें :- बरेली में CM योगी ने किया रोड शो, भीड़ देखकर हुए गदगद, अखिलेश पर साधा निशाना

बहरहाल स्थानीय लोगों की मानें तो उनका कहना है कि आरोपी हाफिज मूल रूप से बाराबंकी का रहना वाला है और उसका परिवार भी बाराबंकी में ही रहता है। पर पिछले 8 साल से वह यहां मस्जिद में बच्चों को उर्दू पढ़ाता था। फिलहाल पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपने गुनाह को स्वीकार कर लिया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...