Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MP News:जबलपुर में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप, 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MP News:जबलपुर में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप, 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य-प्रदेश के जबलपुर से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है,जबलपुर के चरगंवा थाना इलाके में रविवार को 12 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ,इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है,इस घटना को 2 आरोपियों ने अंजाम दिया और एक अन्य आरोपी उनका सहयोग करता रहा,

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Jabalpur news: मध्य-प्रदेश के जबलपुर से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है,जबलपुर के चरगंवा थाना इलाके में रविवार को 12 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ,इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है,इस घटना को 2 आरोपियों ने अंजाम दिया और एक अन्य आरोपी उनका सहयोग करता रहा,आरोपी बच्ची की जान-पहचान वाले ही हैं.

पढ़ें :- मध्य प्रदेश में पत्रकार को पेड़ से बांधकर थप्पड़ और मुक्के मारे गए, आरोपी गिरफ्तार - वीडियो हुआ वायरल

इस घटना के बाद बच्ची ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो वे उसे लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने उनकी शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने आरोपी युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले तो गया. बच्ची से उसकी अच्छी जान-पहचान थी इसलिए वह उसके साथ चली गई. इधर, आरोपी उसे लेकर अपने दोस्तों के पास पहुंचा. यहां उन्होंने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के साथ दो आरोपियों ने रेप किया जबकि तीसरा उनका सहयोग करता रहा. उन्होंने घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची को जान से मारने की धमकी दी.

बताया जाता है कि सहमी बच्ची देर रात घरवालों के पास सही-सलामत तो पहुंच गई,उसने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. बच्ची की आपबीती सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. वह रविवार-सोमवार तड़के 3 बजे चरगंवा थाने पहुंचे. उन्होंने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बारी-बारी से बताया. पुलिस ने उनकी शिकायत पर केस दर्ज किया और आरोपियों की तलाश में निकल गई.

आरोपियों की तलाश में निकली पुलिस ने तीनों को सोमवार तड़के ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद ही मामले की सिलसिलेवार परतें खुलेंगी. इधर, परिजनों का कहना है कि उन्हें किसी भी कीमत पर न्याय चाहिए. यकीन नहीं हो रहा कि जान-पहचानवाले ने ही हमारी बेटी के साथ इतना गंदा काम किया.

पढ़ें :- मध्य प्रदेश के मुरैना में हुआ बड़ा हादसा, भारतीय वायुसेना के दो विमान सुखोई-30 और मिराज-2000 क्रैश, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com