Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. जयपुर: 12वीं की छात्रा से हुई छेड़छाड़ , दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाया, अब निर्भय नारी कैसे?

जयपुर: 12वीं की छात्रा से हुई छेड़छाड़ , दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाया, अब निर्भय नारी कैसे?

जयपुर में 12वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है , जहां एक युवक ने पहले 12वीं की छात्रा के साथ दोस्ती की और दोस्ती हो जाने के बाद बातचीत शुरू की बातचीत ज्यादा होने के बाद अपराधी युवक ने छात्रा को मिलने बुलाया ।बहाने से मिलने बुलाया पर छात्रा ने विरोध किया । विरोध कर छात्रा ने शोर मचाया जिससे आरोपि युवक मौके से फरार हो गया । पीढ़ित नाबालिक ने कालवाड़ थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई । मामले की जांच SHO महावीर सिंह यादव कर रहें है। उन्होंने पुरा विश्वाश दिया है , कि वह आरोपी को जल्द ही अपनी हिरासत में लेंगी ।

By Rajasthan Bureau@indiavoice.co.in 

Updated Date

कालवाड़ निवासी 17 साल की लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई, कहा – क्लासमेट ने ब्लैकमेल किया

पढ़ें :- हनुमानगढ़ : बाल सुधार गृह से चार बच्चे हुए फरार, गार्ड की आंखों में मिर्ची डालकर हुए फरार

कालवाड़ निवासी 17 साल की लड़की ने एक युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। वह 12वीं की क्लास में पढ़ती है। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उसने अपने क्लासमेट और सुपरसिडेंट के बीच ब्लैकमेल के मामले की शिकायत की है। अनुसरण में, उसने बताया है कि उसके क्लासमेट ने उसे मिलने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया था, जब उन्होंने उसे अपने बीच मोबाइल चैट की बातचीत का अधिकारी को बताया। उसके दावे के अनुसार, यह बातचीत तीन-चार महीने तक चली रही, जिसके बाद उसने इसे पुलिस के सामने लाया। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है और सुभाष वर्मा पर आरोप लगाया जा रहा है।

17 साल की लड़की ने बताया कि उसके क्लासमेट ने उसे मिलने के लिए खेत में बुलाया और वहां उसके साथ छेड़छाड़ की गई। जब लड़की ने जबरदस्ती करने का विरोध किया और शोर मचाया, तो आरोपी भाग गया। जिसके बाद, लड़की ने अपने परिजनों को घटना की विस्तृत जानकारी दी। इस पर परिजनों ने कालवाड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है और जांच जारी की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com