Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जिया खान की मां को लगा बड़ा झटका

जिया खान की मां को लगा बड़ा झटका

अभिनेत्री जिया खान अब बस इतिहास बनकर रह गई है, जून 2013 में जिया ने अपने करीयर के पीक पर पहुंचने के बाद भी सुसाइड कर लिया और इसका इल्जाम उसके सूरज पंचोली पर लगाया है जो कि आज बरी हो गया.

By Avnish 

Updated Date

जिया खान एक उभरती हुई अभिनेत्री जिसका नाम आज सुर्खियों में बना हुआ है क्योंकि जिया खान सिर्फ अब इतिहास में ही रह गईं है ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि जिया खान केस में आज 10 साल बाद सुनवाई हुई है जिसमें जिया खान ने मरने से पहले जिस शख्स का नाम अपने सुसाइड लेटर में लिखा सूरज पंचोली वो बरी हो गया है, सूरज पंचोली पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है बता दें कि 3 जून 2013 का वो दिन था जब जुहू के घर में जिया ने फांसी लगा ली थी और इस आत्महत्या की जांच जुहू की ही पुलिस कर रही थी फिर मुंबई पुलिस ने 11 जून 2013 को बॉलिवुड एक्टर सूरज पंचोली को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें :- गुजरातः राजकोट में टीआरप गेम जोन में आग लगने से 28 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, छुट्टी की वजह से काफी संख्या में बच्चे पहुंचे थे मस्ती करने  

 

जुलाई में सीबीआई के हाथ गई जांच

इस सुसाइड के लगभग एक महीने के बाद यानि की 1 जुलाई को सूरज पंचोली को पुलिस ने जमानत दे दी फिर जिया खान की मां इस रिहाई से संतुष्ट नहीं थी उनका कहना था कि मेरी बेटी ने आत्महत्या नहीं किया है बल्कि उसकी हत्या हुई है जिया की मां ने यह मामला हाईकोर्ट तक लेकर गई फिर हाईकोर्ट ने यह केस 2014 में सीबीआई के हाथों में सौंप दी है फिर 2015 में सूरज पंचोली के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट दायर की थी सूरज पंचोली के ऊपर खुदकुशी के लिए उकसाने की धारा 306 के लगी है.

रिहा होने के बाद सूरज पंचोली का आया रिएक्श

पढ़ें :- कश्मीर में आतंकियों ने BJP नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

सूरज पंचोली रिहा हो चुका है इसके बाद ना सिर्फ सूरज पंचोली की मां ने खुशी जाहिर की है बल्कि खुद सूरज पंचोली भी खुशी जताते हुए पोस्ट किया है और लिखा है कि  सच की हमेशा जीत होती है। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला और दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com