Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बिखेरा जलवाः ज्योति अरोड़ा ने थाईलैंड में मिसेज एशिया इंटरनेशनल का खिताब जीत विश्व में जमाई भारत की धाक, पारंपरिक परिधान में सभी को मोहा

बिखेरा जलवाः ज्योति अरोड़ा ने थाईलैंड में मिसेज एशिया इंटरनेशनल का खिताब जीत विश्व में जमाई भारत की धाक, पारंपरिक परिधान में सभी को मोहा

ज्योति अरोड़ा ने वैश्विक मंच पर मिसेज इंडिया-2023 भारत का प्रतिनिधित्व किया। 4 दिसंबर 2023 को मिसेज एशिया इंटरनेशनल की फिनाले नाइट में थाईलैंड में ज्योति अरोड़ा को मिसेज एशिया इंटरनेशनल 2023 व मिसेज फोटोजेनिक के रूप में सम्मानित किया गया है।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। ज्योति अरोड़ा ने वैश्विक मंच पर मिसेज इंडिया-2023 भारत का प्रतिनिधित्व किया। 4 दिसंबर 2023 को मिसेज एशिया इंटरनेशनल की फिनाले नाइट में थाईलैंड में ज्योति अरोड़ा को मिसेज एशिया इंटरनेशनल 2023 व मिसेज फोटोजेनिक के रूप में सम्मानित किया गया है।

पढ़ें :- थाईलैंड में मास शूटिंग, बच्चों के डे-केयर सेंटर में सामूहिक गोलीबारी में 31 की मौत

वह पारंपरिक परिधान राउंड में नीले कमल के साथ तारा देवी के रूप में सुंदर ढंग से प्रस्तुत हुई थीं, जिसने जजों का दिल जीत लिया। इसके अलावा उन्होंने फिनाले नाइट पर बॉलीवुड म्यूजिक पर परफॉर्म किया, जिसने खूब तालियां बटोरीं। ज्योति अपने Reebok sportswear में भी स्पोर्टी थीं। मिसेज़ एशिया इंटरनेशनल 2023 व मिसेज फोटोजेनिक एक उच्च श्रेणी का सम्माननीय पुरस्कार है।

मिसेज एशिया इंटरनेशनल वैश्विक मंच पर विवाहित महिलाओं के लिए बहुत प्रतिष्ठित प्रतियोगिता है, जहां विभिन्न देश भाग लेते हैं और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं। ज्योति अरोड़ा पेशे से इंजीनियर हैं और अभी आधुनिक ज्योतिष और फेंगशुई का अभ्यास करती हैं।

ज्योति ने मिसेज इंडिया 2023 का भी ख़िताब जीता

ज्योति ने इस साल मिसेज इंडिया 2023 का ख़िताब जीता। वह मिसेज एशिया इंटरनेशनल 2023 व मिसेज फोटोजेनिक के ताज और प्रतिष्ठित खिताब के साथ अपने देश भारत आकर बहुत खुश और गौरवान्वित हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com