Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कर्नाटक चुनाव को लेकर एक बार फिर बीजेपी की जीत का किया दावा

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कर्नाटक चुनाव को लेकर एक बार फिर बीजेपी की जीत का किया दावा

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कर्नाटक चुनाव को लेकर एक बार फिर बीजेपी की जीत का दावा किया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, उत्तराखंड से भी पार्टी के कार्यकर्ताओं कर्नाटक चुनाव में गए हैं.

By Rajni 

Updated Date

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कर्नाटक चुनाव को लेकर एक बार फिर बीजेपी की जीत का दावा किया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, उत्तराखंड से भी पार्टी के कार्यकर्ताओं कर्नाटक चुनाव में गए हैं. जहां पर कर्नाटक विधानसभा की 29 सीटों का जिम्मा उत्तराखंड बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मिला है.

पढ़ें :- उत्तराखंडः सूबे में शाम 3 बजे तक 45.62% पड़े मत

और उम्मीद है कि, जिस प्रकार से बीजेपी के कार्यकर्ता वहां पर प्रचार-प्रसार और चुनाव प्रबंधन देख रहे हैं. वहां पर बड़ी जीत बीजेपी को प्राप्त होगी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, 25 और 26 अप्रैल को वह स्वयं कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कई सीटों पर पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे ताकि वहां पर पार्टी को बड़ी जीत हासिल हो सके और पार्टी का कार्यकर्ता उत्साहित होकर काम कर सके. बता दें की, अभी कर्नाटक में बीजेपी सरकार है.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर हर एक पार्टी अपने-अपने चुनाव-प्रसार में जुट गई है. सभी ने पारटी ने अपने उम्मीदवारों की सभी लिस्ट भी जारी कर दी है. सबसे कड़ा मुकाबला बीजेपी, कांग्रेस और जेडीएस के बीच देखा जा रहा है. अगर बात करें आम आदमी पार्टी की, तो अरविंद केजरीवाल ने पिछले चुनाव में 24 सीटों पर चुनाव लड़ी थी. पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पायी थी. लेकिन इस बार खास प्रदर्शन करने दावा कर रही आम आदमी पार्टी.

बात करें नामाकंन की जो अंतिम तारीख थी वो 20 अप्रैल की थी. वहीं पत्र जांच की तारीख 21 की है. वहीं उम्मीदवारी वापस लेने की अंतिम तिथि 24 अप्रैल की है. कर्नाटक विधानसभा की मतदान की तिथि 10 मई की है. बात करें मतगणना की कर्नाटक विधानसभा की मतगणना 13 मई को की जायेगी.

गौरतलब है कि, सभी राज्य के प्रदेश अध्यक्ष ने कर्नाटक चुनाव के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए भेजा गया है. साथ ही उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि, 25 और 26 अप्रैल को वह स्वयं कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कई सीटों पर पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

पढ़ें :- उत्तराखंडः CM धामी पहुंचे हल्द्वानी, घायलों व पीड़ितों से मिलकर जाना हाल, उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश, उधमसिंह नगर में फ्लैग मार्च  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com