Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कर्नाटक: PM Modi के कर्नाटक रोड शो में सुरक्षा सेंध, एक शख्स ने तोड़ा घेरा, माला लेकर पहुंचा

कर्नाटक: PM Modi के कर्नाटक रोड शो में सुरक्षा सेंध, एक शख्स ने तोड़ा घेरा, माला लेकर पहुंचा

हुबली में रोड शो के दौरान एक शख्स पीएम के करीब आ गया, जिसे एसपीजी ने बड़ी सावधानी से हटाया.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

PM Modi Security Breach: पीएम की सुरक्षा में लगा सेंध। आपको बता दें कि, कर्नाटक में गुरुवार को रोड शो कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. सूत्रों ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हुबली में रोड शो (पीएम मोदी रोड शो) के दौरान भीड़ में से एक शख्स निकलता है और हाथों में फूलों की माला लेकर पीएम मोदी की ओर बढ़ता है. प्रधानमंत्री मोदी के करीब आने वाले शख्स को एसपीजी के जवानों ने बड़ी मुस्तैदी से खदेड़ दिया.

पढ़ें :- नीति आयोग में आम बजट 2023 से पहले PM मोदी ने कि अर्थशास्त्रियों के साथ बैठक,जाना इकोनॉमी का हाल

हालांकि, पीएम तक पहुंचने में वो सफल नहीं हो पाता है. पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी उसे रोक देते हैं. तब अन्य पुलिस जवान उसे खींच कर साइड कर देते हैं. हालांकि, इस बीच पीएम मोदी उससे फूल की माला ले लेने का निर्देश देते हैं. ऐसे में गार्ड शख्स से फूल माला लेकर पीएम मोदी को सौंप देते हैं.

बता दें कि 29वें राष्ट्रीय यूथ फेस्टिवल का उद्घाटन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के हुबली में हैं. यहां वे एक रोड शो कर रहे हैं. यूथ फेस्टिवल के उद्घाटन में लगभग 30,000 युवाओं के शामिल होने की उम्मीद है. पीएम मोदी के कार्यक्रम में आए युवाओं को संबोधित करेंगे.

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर रेलवे खेल मैदान में उद्घाटन समारोह हो रहा है. पांच दिवसीय उत्सव का आयोजन युवा मामले और खेल मंत्रालय द्वारा राज्य सरकार के सहयोग से किया जा रहा है.

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में देश भर से 7,500 से अधिक युवा प्रतिनिधियों के भाग लेने की उम्मीद है, जहां वे विभिन्न गतिविधियों में भाग लेंगे। छात्र-केंद्रित शासन और डिजिटल इंडिया, साहसिक खेल गतिविधियों, पारंपरिक खेलों की प्रदर्शनियों और प्रतिस्पर्धी सांस्कृतिक कार्यक्रमों जैसे प्रासंगिक विषयों पर भी चर्चा होगी।

पढ़ें :- PM Modi ने दुनिया के सबसे लंबे रिवर क्रूज, ‘एमवी गंगा विलास’ को हरी झंडी दिखाकर वाराणसी से किया रवाना, बोले- विदेशों जैसा अनुभव अब भारत में

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com