Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. लोकसभा चुनाव 2024 : प्रचार के अंतिम दिन भीलवाड़ा में सभा करेंगे CM भजनलाल शर्मा वहिं दिया कुमारी करेंगी रोड शो

लोकसभा चुनाव 2024 : प्रचार के अंतिम दिन भीलवाड़ा में सभा करेंगे CM भजनलाल शर्मा वहिं दिया कुमारी करेंगी रोड शो

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा । जिसको लेकर प्रचार जोरो-शोरो से चल रहा है। कल बुधवार को शाम 6 बजे तक प्रचार समाप्त हो जाएगा। इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर रहेंगी। जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भीलवाड़ा में सभा करेंगे और दिया कुमारी का रोड शो होगा।

By Rajasthan Bureau@indiavoice.co.in 

Updated Date

लोकसभा चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी भीलवाड़ा जिले के दौरे पर रहेंगे । जहां मुख्यमंत्री भाजपा जिला कार्यालय में संगठन से जुड़े पदाधिकारी व राजनेताओं के संग बैठक लेंगे, वहीं उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में भीलवाड़ा शहर में रोड शो में हिस्सा लेंगी।

पढ़ें :- हनुमानगढ़ : बाल सुधार गृह से चार बच्चे हुए फरार, गार्ड की आंखों में मिर्ची डालकर हुए फरार

लोकसभा चुनाव 26 अप्रैल को भीलवाड़ा लोकसभा सीट पर 10 उम्मीदवार मतदान करेंगे। मुख्य मुकाबला भाजपा के दामोदर अग्रवाल और कांग्रेस के डॉ. सीपी जोशी के बीच है। सभी उम्मीदवार अपने मुद्दों पर जनता को आवाज दे रहे हैं और मतदान की अपील कर रहे हैं।

दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव में 26 अप्रैल को मतदान होगा। कल शाम 6 बजे तक प्रचार समाप्त हो जाएगा। पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर होंगे। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय में सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि और संगठन से जुड़े पदाधिकारियों के संग बैठक लेकर चुनाव की रणनीति में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश देंगे। उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में भीलवाड़ा शहर के सांगानेरी गेट से रेलवे स्टेशन चौराहे तक निकलने वाले रोड शो में शामिल होंगी।

 

 

पढ़ें :- राजस्थान: जल्द जारी होगा RBSE 5वीं, 8वीं का रिजल्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com