Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Atique ahmed news today माफिया अतीक के लगा एक और बड़ा झटका

Atique ahmed news today माफिया अतीक के लगा एक और बड़ा झटका

गुजरात के साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है पूरा परिवार अतीका का तितर-बितर हो चुका है.

By Shahi 

Updated Date

अतीक अहमद वो नाम है जिसकी आहट से प्रयागराज दहल उठता था हर कोई अतीक के नाम से थर्राता था और आज वो आलम है जब अतीक ही नहीं बल्कि उसका पूरा परिवार बिखर चुका है लगातार एक के बाद एक बड़ी मुशीबतें अतीक के घर पर दस्तक दे रही है.

पढ़ें :- बदमाशों ने 90 हजार लूटे, बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहा था पीड़ित

 

अतीक के घर से मिला पोस्टर

बता दें कि उमेशपाल के हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद का पूरा का पूरा परिवार फरार चल रहा है, जहां एक तरफ अतीक अहमद को कोर्ट ने उमेशपाल के अपहरण के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई है तो वहीं अब जो भी गुर्गे अतीक के पकड़े गए थे उनके निशानदेही पर अब अतीक के पुश्तैनी घर से एक पोस्टर मिला है इस पोस्टर में साफ लिखा हुआ है कि रात कितनी भी काली हो, सवेरा जरूर होगा और इसके साथ ही अतीक अहमद की दो तस्वीरें भी छपी हुई है, इस पोस्टर के जरिए यह माना जा रहा है कि अतीक अहमद के परिवार को और उनके गुर्गे को प्रोत्यसाहित करने का प्रयास किया जा रहा है.

 

पढ़ें :- मेडिकल कॉलेज में नर्स ने फांसी लगाकर दी जान

शाइस्ता परविन पर बढ़ी इनाम राशि

वहीं बात की जाए अतीक अहमद की पत्नी की तो शाइस्ता परविन के ऊपर जो इनाम की राशि थी अब वो भी बढ़ा दी गईं है इस इनाम के राशि को दोगुनी कर दी गईं है 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार कर दी गई है. बता दें कि  उमेशपाल हत्याकांड के बाद से लगातार फरार चल रही है अतीक की पत्नी उसके बाद से लगातार खोजने की कोशिश की जा रही है लेकिन प्रयागराज पुलिस के हाथ अभी भी खाली है कोई पता पुलिस को शाइस्ता का नहीं चल पाया है.

 

कारोबारी के अपहरण मामले में अतीक पर आरोप तय

जानकारी दे दे कि मोहित जयसवाल के कारोबारी को 2018 में अपहरण कर के अतीक के गुर्गों के जरिए देवरिया के जेल ले जाया गया और वहीं पिटाई की गईं इसी के साथ एक खाली पेपर पर भी साइन करवाया गया इसी मामले को लेकर शुक्रवार को अतीक अहमद और उसके बेटे के खिलाफ लखनऊ में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई हुई और आरोप तय हुआ लेकिन बता दें कि सजा का ऐलान अभी नहीं हुआ है.

पढ़ें :- चालक ने खोया नियंत्रण, पलटी पिकप, दो की मौत, 9 जख्मी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com