Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Himachal: मनाली में कैफे संचालक को मारी गई गोली, 6 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

Himachal: मनाली में कैफे संचालक को मारी गई गोली, 6 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

Manali tourism: हिमाचल-प्रदेश के मनाली से गोलीबारी की घटना की खबर सामने आई है,मनाली के जगतसुख में एक व्यक्ति ने कैफे संचालक को टांग में गोली मार दी,इस हादसे में व्यक्ति घायल हो गया है,हादसे के बाद मौके से आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया,घेराबंदी कर देर रात पुलिस ने आरोपी को घर से गिरफ़्तार कर लिया,कैफे संचालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Manali News: हिमाचल-प्रदेश के मनाली से गोलीबारी की घटना की खबर सामने आई है,मनाली के जगतसुख में एक व्यक्ति ने कैफे संचालक को टांग में गोली मार दी,इस हादसे में व्यक्ति घायल हो गया है,हादसे के बाद मौके से आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया,घेराबंदी कर देर रात पुलिस ने आरोपी को घर से गिरफ़्तार कर लिया,कैफे संचालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की.

पढ़ें :- Himachal News: ऊना जिले में दर्दनाक हादसा, बाइक सवार बेटे और मां की मौके पर ही मौत, बाबा बालक नाथ मंदिर के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

पुलिस को दी शिकायत में कैफे संचालक ने बताया कि शाम को वह घर में बैठा था, तभी कैफे से स्टाफ का फोन आया कि एक व्यक्ति कैफे में बार-बार रिवाल्वर दिखाकर डरा रहा है. कैफे संचालक ने बताया कि जब वह कैफे में गया तो एक व्यक्ति नशे की हालत में रिवाल्वर हाथ में लिए टेबल में बैठा था. उसने व्यक्ति से पूछा कि वह स्टाफ को क्यों डरा रहा है, जिसके बाद आरोपी ने व्यक्ति के पांव पर गोली चला दी और वह घायल हो गया.घायल की पहचान प्रियाल आचार्य पुत्र स्वर्गीय उर्विज आचार्य निवासी शुरू, प्रीणी, मनाली के रूप में हुई है.घायल को इलाज के लिए मंडी रेफर किया गया है.यह पूरा मामला जगतसुख का है.कैफे कर्मचारियों ने घायल व्यक्ति को मिशन अस्पताल मनाली पहुंचाया.

डीएसपी मनाली हेमराज वर्मा ने बताया कि गोली चलाने वाले जगतसुख निवासी वीरेंद्र शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. रिवाल्वर सहित छः जिंदा कारतूस भी कब्जे में ले लिए हैं. घायल व्यक्ति की टांग में गोली फंसी होने के कारण उपचार के लिए उसे नेरचौक मंडी रेफर किया गया है. जगतसुख निवासी वीरेंद्र शर्मा के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर छानवीन शुरू कर दी है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com