1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मुरैना जिले में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, बोलेरो और डंपर की भिड़ंत; 3 घायल

मुरैना जिले में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, बोलेरो और डंपर की भिड़ंत; 3 घायल

बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी से कुछ लोग ग्वालियर से लौट रहे थे. वही पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो गाड़ी के चिथड़े उड़ गए.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. बोलेरो और डंपर की टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.इस घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना देर रात की है. सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और जांच शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, नूराबाद थाना इलाके के नेशनल हाईवे 44 पर बीती रात यह भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है.बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी से कुछ लोग ग्वालियर से लौट रहे थे. वही पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और इस घटना में मौके पर दो लोगों की मौत हो गई.

पढ़ें :- श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में कोर्ट ने आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची ने इस घटना में गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इलाज से पहले ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. इस घटना में कुल 5 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है यह सभी मृतक और घायल व्यक्ति नूराबाद थाना इलाके के बित्तोली गांव के रहने बाले हैं और बीती रात ग्वालियर से वापस अपने घर आ रहे थे. फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को नूराबाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच जारी है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...