Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. तेलंगाना: हैदराबाद के रामगोपालपेट पुलिस थाने की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

तेलंगाना: हैदराबाद के रामगोपालपेट पुलिस थाने की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

Telangana News: हैदराबाद के रामगोपालपेट इलाके में गुरुवार को एक इमारत में भीषण आग लग गई. दमकल और अन्य अधिकारी पहुंच गए हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, आग बुझाने के लिए दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर लगाया गया था।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Telangana News: हैदराबाद के रामगोपालपेट इलाके में गुरुवार को एक इमारत में भीषण आग लग गई. दमकल और अन्य अधिकारी पहुंच गए हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, आग बुझाने के लिए दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर लगाया गया था। डीसीपी सेंट्रल जोन के मुताबिक, आग सुबह करीब 11:30 बजे जमीन और पांच मंजिला इमारत के पहले स्तर पर लगी। ग्राउंड और फर्स्ट लेवल पर स्पोर्ट्सवियर फैब्रिक शोरूम था। हालांकि, अब तक पता नहीं लग पाया है कि किस कारण से यह घटना हुई है।

पढ़ें :- Jharkhand News : हजारीबाग में पुआल में आग लगने से 2 बच्चों की मौत, आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं,

कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी आग
हैदराबाद ACP विक्रम सिंह मान ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां आग लगी है वो एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स है। इसके अंदर बहुत सारी फैब्रिक सामग्री है विशेष रूप से ऊनी कपड़े। एसीपी ने बताया कि यहां पुलिस कर्मी, राज्य अग्निशमन विभाग, GHMC के अधिकारी, आपदा प्रतिक्रिया बल भी पहुंच चुके हैं। एहतियातन आसपास के इलाके को भी खाली कर दिया गया है। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com