Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः अंकिता भंडारी हत्याकांड में नया खुलासा, जेसीबी ऑपरेटर ने दी ये गवाही

उत्तराखंडः अंकिता भंडारी हत्याकांड में नया खुलासा, जेसीबी ऑपरेटर ने दी ये गवाही

By Rakesh 

Updated Date

देहरादून। पूरे प्रदेश को झकझोर देने वाले अंकिता भंडारी हत्याकांड में रोज- रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पौड़ी जिले की यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र में 23 सितंबर 2022 की रात जेसीबी से वनंत्रा रिजॉर्ट तोड़ने वाले जेसीबी ऑपरेटर ने 22 दिसंबर को कोटद्वार कोर्ट में अहम गवाही दी।

पढ़ें :- उत्तराखंडः धूमधाम से मनाई पृथ्वीराज चौहान की जयंती

दरअसल कोर्ट में पेशी के दौरान जेसीबी चालक ने खुलासा किया कि उस रात रिजॉर्ट को दो बार तोड़वाया गया था। पहले तत्कालीन एसडीएम और पुलिसकर्मियों की देखरेख में रिजॉर्ट की बाहरी दीवार तोड़ी गई। इसके बाद देर रात एक बजे विधायक ने दोबारा बुलवाकर शटर और जंगला तोड़ने को कहा।

इस केस में शुरुआत से ही सबूतों को मिटाने के आरोप स्थानीय विधायक पर लगते रहे हैं लेकिन वो इससे इनकार करती रही हैं। अब एक बार फिर विधायक की भूमिका भी संदेह के घेरे में आ गई है। वहीं भाजपा के विधायक का एक बार फिर नाम आने के बाद भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हनी पाठक ने कहा है कि यह एक कानूनी प्रक्रिया है।

कहा कि किसी भी चीज को दबाया नहीं गया है। जैसे ही अंकिता प्रकरण सामने आया आर्य परिवार को तुरंत पार्टी से बाहर का रास्ता दिखया गया। किसी भी प्रकार से सरकार आर्य परिवार को बचाने का काम नहीं कर रही है। जहां तक विधायक के नाम बात है तो सरकार इसका संज्ञान लेगी।

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध
Advertisement