1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड के रिजॉर्ट की गुमशुदा रिसेप्शनिस्ट अंकिता की हत्या मामले में बीजेपी नेता का बेटा गिरफ्तार

उत्तराखंड के रिजॉर्ट की गुमशुदा रिसेप्शनिस्ट अंकिता की हत्या मामले में बीजेपी नेता का बेटा गिरफ्तार

महिला एक सप्ताह से लापता थी, लेकिन हरिद्वार भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के नाम से खबर वायरल होने के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की। ऋषिकेश में लापता अंकिता भंडारी का शव पुलिस के हाथ लग गया है. आरोपी बीजेपी नेता के बेटे समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आक्रोशित लोगों ने रिसॉर्ट पर तोड़फोड़ भी की है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Haridwar: आज एक सनसनी हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, पिछले कुछ दिनों से लापता महिला रिसेप्शनिस्ट अंकिता की हत्या के मामले में बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तराखंड के ऋषिकेश में चार दिन से लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी का शव पुलिस के हाथ लगा है। इतना ही नहीं हत्याकांड के मुख्य आरोपी बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पुलकित ने कबूल किया है कि उसने विवाद के बाद अंकिता को नहर में धक्का दिया था, जिससे वह डूब गई और मौत हो गई. वहीं, आरोपियों को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी को महिलाओं ने घेरा लिया।

पढ़ें :- अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में, नाराज लोगों ने BJP नेता के बेटे के रिसॉर्ट में आग लगा दी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीटीए चला है की यह मामला यमकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत गंगा भोगपुर का है. यहां हरिद्वार के बीजेपी नेता विनोद आर्य का रिसॉर्ट बना है. इस रिसॉर्ट में ही पौड़ी गढ़वाल निवासी अंकिता भंडारी (19) रिसेप्शनिस्ट के पद पर कार्यरत थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,मृतका के पिता ने बताया कि रोजाना की तरह बेटी 18 सितंबर को काम पर गई और वापस नहीं लौटी. काफी तलाश के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली. इसकी जानकारी राजस्व पुलिस को भी दी थी. इतना ही नहीं युवती के पिता ने रिजॉर्ट मालिक बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य पर अपहरण का शक जताया था.

वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी मामले में पुलिस महानिदेशक को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. जिस किसी ने ये जघन्य अपराध किया है, उसे हर हाल में कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. पुलिस अपना काम कर रही है. न्याय दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा.

डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि कल जिला अधिकारी द्वारा ये मामला लक्ष्मण झूला पुलिस को सौंपा गया. 24 घंटे के भीतर मामले को सुलझा लिया गया. इसमें रिसॉर्ट का मालिक आरोपी निकला. मालिक पुलकित समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की 5-6 दिन पहले लापता हो गई थी. रिसॉर्ट का क्षेत्र नियमित पुलिस थाना क्षेत्र में नहीं आता है. यहां पटवारी पुलिस व्यवस्था है और उसके तहत मुकदमा दर्ज किया गया, जो रिसॉर्ट के मालिक की ओर से किया गया था.

इनकी हुई गिरफ्तारी
-हरिद्वार के बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य
-प्रबंधक सौरभ भास्कर
-सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता.

पढ़ें :- Uttarakhand : मतदान को लेकर उत्तराखंड की जनता में दिखा उत्साह, मतदान केन्द्रों के बाहर लगी लंबी कतार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...