1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने रुकवाया अपना काफिला, अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे मोदी- देखें

एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने रुकवाया अपना काफिला, अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे मोदी- देखें

पीएम मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। इस बीच जब वह अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे तो उनको रोड पर एंबुलेंस रुकी नजर आई, उन्होंने तुरंत अपने सुरक्षा कर्मियों को अपना काफिला रोक कर एंबुलेंस को निकलने देने का निर्देश दिया। इस दौरान कुछ देर उनके काफिले के वाहन रुके रहे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

PM GUJARAT VISIT:पीएम मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। इस बीच जब वह अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे तो उनको रोड पर एंबुलेंस रुकी नजर आई, उन्होंने तुरंत अपने सुरक्षा कर्मियों को अपना काफिला रोक कर एंबुलेंस को निकलने देने का निर्देश दिया। इस दौरान कुछ देर उनके काफिले के वाहन रुके रहे। विधानसभा चुनाव से पहले 29 हजार करोड़ रुपए की सौगात लेकर अपने गृहराज्य पहुंचे पीएम ने शुक्रवार को वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई और अहमदाबाद मेट्रो में सवारी भी की। इस दौरान पीएम मोदी की संवेदनशीलता भी सामने आई। पीएम ने अहमदाबाद से गांधीनगर जाते समय रास्ते में एक एंबुलेंस को देखा तो तुरंत अपना काफिला रुकवा दिया।

पढ़ें :- गुजरात में पीएम मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल की ताबड़तोड़ रैलियां, पढ़ें पूरी खबर

आपको बता दें की इंटरनेट मीडिया पर इस मामले की खूब तारीफ हो रही है। प्रधानमंत्री के काफिले की सुरक्षा व्यवस्था देखने वाले अधिकारियों की भी सराहना की जा रही है। कई यूजर्स देश के अन्य राजनेताओं, अतिविशिष्ट व्यक्तियों तथा राजनीतिक दलों से भी ऐसा मानवीय अभिगम रखने आग्रह रखने के मैसेज कर रहे हैं। गुजरात के गृहमंत्री हर्ष सांघवी ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ”जनता की सरकार। गांधीनगर से अहमदाबाद जाते समय पीएम नरेंद्र मोदी जी का काफिला एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका।” वीडियो में दिख रहा है कि पीएम का काफिला रुका हुआ है और एंबुलेंस को निकल जाता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इससे पहले पीएम मोदी ने गुजरात में गांधीनगर और मुंबई के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के नए अपग्रेडेड वर्जन को शुक्रवार को हरी झंडी दिखाई और इसके बाद ट्रेन में सवार होकर उन्होंने गांधीनगर से अहमदाबाद के कालूपुर स्टेशन तक यात्रा भी की। मोदी ने सुबह करीब साढ़े 10.30 बजे गांधीनगर रेलवे स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों का निरीक्षण किया और उसमें उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने ट्रेन के लोकोमोटिव इंजन के नियंत्रण केंद्र का भी निरीक्षण किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...