Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. अशोक गहलोत द्वारा बेटे वैभव के लिए रोड शो, कांग्रेस के 1 दर्जन नेता भी होंगे शामिल

अशोक गहलोत द्वारा बेटे वैभव के लिए रोड शो, कांग्रेस के 1 दर्जन नेता भी होंगे शामिल

अशोक गहलोत रोड शो : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है,ऐसे में आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से रोक लग जाएगी और 48 घंटे के प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर कई तरह की पाबंदियां लागू हो जाएंगी। राजस्थान के जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हैं। आज प्रदेश में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है, और पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत सहित कांग्रेस के कई अन्य दिग्गज नेता मिलकर सुबह 10 बजे जालोर जिला मुख्यालय और 12 बजे सिरोही जिला मुख्यालय पर रोड शो कर रहे हैं, वैभव के समर्थन में मतदान की अपील करते हुए।

By Rajasthan Bureau@indiavoice.co.in 

Updated Date

राजस्थान: दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को, चुनाव प्रचार पर 48 घंटे का प्रतिबंध

पढ़ें :- हनुमानगढ़ : बाल सुधार गृह से चार बच्चे हुए फरार, गार्ड की आंखों में मिर्ची डालकर हुए फरार

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है। इस अवसर पर, चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से 6 बजे शाम रोक लग जाएगी। इसके साथ ही, 48 घंटे के प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर कई तरह की पाबंदियां लागू हो जाएंगी।

यह कदम चुनाव आयोग की तरफ से चुनाव नियंत्रण उपायों का एक हिस्सा है, जिसका मकसद चुनाव प्रक्रिया को निष्पादित करना और निष्क्रियता को रोकना है। इस प्रतिबंध के दौरान, चुनावी गतिविधियों, जैसे कि प्रचार या चुनावी रैलियां, पूरी तरह से प्रतिबंधित होंगी। यह प्रभाव चुनाव के सुखपाल नगर, जहाजपुर, बीकानेर, चूरू, गंगानगर, जालोर, जोधपुर, पाली, सिरोही, टोंक, बारां, झालावाड़, और अजमेर सीटों पर होगा।

चुनाव प्रक्रिया के इस महत्वपूर्ण चरण में, नागरिकों को निर्णय लेने के लिए विवेकपूर्ण होना चाहिए, और निर्दिष्ट प्रतिबंधों का पालन करना आवश्यक है।

लोकसभा चुनाव 2024

पढ़ें :- राजस्थान: जल्द जारी होगा RBSE 5वीं, 8वीं का रिजल्ट

राजस्थान की जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए नजर आ रहे हैं,आज प्रदेश में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है,ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत सहित कांग्रेस के कई अन्य दिग्गज नेता मिलकर सुबह 10 बजे जालोर जिला मुख्यालय और 12 बजे सिरोही जिला मुख्यालय पर रोड शो करते हुए वैभव के समर्थन में मतदान की अपील करने वाले हैं।

चुनाव प्रचार में भागीदारी के लिए 12 से अधिक कांग्रेस नेता होगें शामिल

आज जालोर और सिरोही में होने वाले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रोड शो में राजस्थान के एक दर्जन से अधिक कांग्रेस नेता शामिल होंगे. इनमें राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, भीनमाल विधायक समरजीत सिंह, रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, सूरतगढ़ विधायक डूंगर राम गेदर, बीडी कल्ला, बद्रीराम जाखड़, धर्मेंद्र राठौड़, राज कुमार गौड़, चेतन डूडी, गुलाब सिंह, ओम सिंह, आरआर तिवारी, रमीला मेघवाल, महेंद्र गहलोत, मोतीराम कोली, लीलाराम गरासिया का नाम शामिल है।

 

पढ़ें :- राजस्थान: बढ़ती गर्मी के चलते जयपुर में स्कूलों की छुट्टी, उदयपुर-कोटा संभाग में आज बारिश अर्लट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com