Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. World Cup 2023 के बाद संन्यास ले सकते हैं रोहित शर्मा

World Cup 2023 के बाद संन्यास ले सकते हैं रोहित शर्मा

वर्ल्ड कप के आगाज में महज लगभग एक महीने का समय बचा हुआ है। टीम इंडिया ने एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए पूरी तैयारी कर ली है। कप्तान रोहित शर्मा भी अपना पुराना जलवा बिखेरने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने एशिया कप से पहले ही विरोधी टीमों के अपने पुराने अंदाज के लिए सचेत कर दिया है.

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप के आगाज में महज लगभग एक महीने का समय बचा हुआ है। टीम इंडिया ने एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए पूरी तैयारी कर ली है। कप्तान रोहित शर्मा भी अपना पुराना जलवा बिखेरने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने एशिया कप से पहले ही विरोधी टीमों के अपने पुराने अंदाज के लिए सचेत कर दिया है।

पढ़ें :- क्रिकेट वर्ल्डकपः मुजफ्फरनगर में विराट कोहली के फैन का special offer, लोग उठाएंगे फ्री में चिकन-बिरयानी और कबाब का लुत्फ

हालांकि, कप्तानी के बाद रोहित शर्मा के प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली थी। लेकिन अब नाम कमाने के लिए हिटमैन के पास गोल्डन चांस है।रोहित शर्मा के बल्ले से वनडे में साल 2020 के बाद केवल एक शतक देखने को मिला है. हिटमैन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 24 जनवरी को शानदार शतकीय पारी खेली थी. इसस पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2020 में 119 रन ठोके थे. वो साल 2019 ही था जब रोहित शर्मा अपनी पीक पर नजर आए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com