Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: सारण थाने में हुई फायरिंग,जख्मी हालत में लेडी पुलिस कांस्टेबल को भेजा गया अस्पताल

Bihar News: सारण थाने में हुई फायरिंग,जख्मी हालत में लेडी पुलिस कांस्टेबल को भेजा गया अस्पताल

Bihar crime news:बिहार के छपरा में महिला कांस्टेबल द्वारा खुद को गोली मारने की घटना सामने आई है,बिहार के छपरा के बनियापुर थाना में पदस्थापित महिला कॉन्स्टेबल मोनम कुमारी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की है,इस घटना के बाद मोनम कुमारी को छपरा सदर अस्पताल लाया गया,जहां डॉक्टरों के अनुसार मोनम कुमारी की हालत खतरे से बाहर है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Saran News:बिहार के छपरा में महिला कांस्टेबल द्वारा खुद को गोली मारने की घटना सामने आई है,बिहार के छपरा के बनियापुर थाना में पदस्थापित महिला कॉन्स्टेबल मोनम कुमारी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की है,इस घटना के बाद मोनम कुमारी को छपरा सदर अस्पताल लाया गया,जहां डॉक्टरों के अनुसार मोनम कुमारी की हालत खतरे से बाहर है.

पढ़ें :- बिहार में बड़ा रेल हादसा टला, सत्याग्रह एक्सप्रेस की 18 बोगियां बिना इंजन पटरी पर दौड़ी,यात्रियों ने किया हंगामा

इस पूरे मामले पर SP (एसपी) ने बताया कि मोनम कुमारी परिवारिक कारणों से परेशान थी जिस कारण उसने ये कदम उठाया है, सारण के एसपी गौरव मंगला खुद सदर अस्पताल पहुंचे और मरीज का हालचाल जाना,हालांकि उन्होंने जांच के बाद ही कुछ भी साफ-साफ बोलने की बात कही. एसपी ने बताया कि मोनम कुमारी ने राइफल से खुद को गोली मारी लेकिन गोली सिर को छूकर निकल गई है, जिसके कारण उसकी हालत खतरे से बाहर है.मोनम कुमारी का इलाज फिलहाल छपरा सदर अस्पताल में जारी है.

बताया जा रहा कि लगभग 3 महीना पहले ही मोनम बनियापुर थाने में बतौर कांस्टेबल ड्यूटी करने आई थी और लोगों से काफी मिलजुल कर रहती थी. मोनम के साथ काम करने वाली साथी कॉन्स्टेबल ने भी कुछ भी कहने से इनकार किया है क्योंकि उनका कहना है कि इस बारे में कोई खास जानकारी नहीं है.. जिस वक्त यह घटना हुआ उस वक्त थाने में शराब के विनिष्टिकरण का कार्य चल रहा था तभी अचानक फायरिंग की आवाज सुनकर अफरा-तफरी मच गई. मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष ने तुरंत एंबुलेंस बुलाकर घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज शुरू किया गया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com