1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मध्य प्रदेश में बस हादसा, राहतगढ़ में 40 बच्चों को ले जा रही स्कूली बस पलटी, 1 छात्र की मौत

मध्य प्रदेश में बस हादसा, राहतगढ़ में 40 बच्चों को ले जा रही स्कूली बस पलटी, 1 छात्र की मौत

सोमवार को ऐसी ही घटना महाराष्ट्र के अंबरनाथ में हुई जहां अंबरनाथ के रोटरी स्कूल के छात्रों को ले जा रही एक निजी मिनी स्कूल बस पलट गई। बस के पलटने से 1 छात्र की मौत हो गयी।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Rahatgarh school bus accident: एक और बस हादसा मध्य प्रदेश के राहतगढ़ जिले से सामने आ रहा है जहां 40 बच्चों को ले जा रही स्कूल बस के पलटने से एक छात्र की मौत हो गई. सागर जिला कलेक्टर दीपक आर्य के अनुसार, अन्य सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

पढ़ें :- यूपी: जौनपुर के सड़क हादसे में एक की मौत; रोडवेज बस ने तीन लोगों को कुचला

सागर जिले के राहतगढ़ प्रखंड के चंद्रपुर गांव के पास एक निजी स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, जिला प्रशासन मौके पर, एंबुलेंस से बच्चों को बस से उतारकर जिला अस्पताल भेजा जा रहा है, बच्चे घायल हैं.

सोमवार को ऐसी ही घटना महाराष्ट्र के अंबरनाथ में हुई जहां अंबरनाथ के रोटरी स्कूल के छात्रों को ले जा रही एक निजी मिनी स्कूल बस पलट गई। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जहां देखा जा सकता है कि बस को नीचे की ओर बहते हुए देखा जा सकता है, जब चालक ने रैंप पर नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप स्कूल बस पलट गई। सौभाग्य से, कोई बड़ी चोट नहीं आई क्योंकि स्थानीय लोगों और आसपास के लोगों ने तेजी से कार्रवाई की और बच्चों को पलटी हुई बस से बचाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...