Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP में भीषण हादसाः बलिया में खाई में गिरी स्कार्पियो, चार की मौत, परिजनों में कोहराम 

UP में भीषण हादसाः बलिया में खाई में गिरी स्कार्पियो, चार की मौत, परिजनों में कोहराम 

यूपी के बलिया जिले में भीषण सड़क हादसे में 4 की जान चली गई। हादसा फेफना कस्बे के पास बुधवार की देर रात हुई। बताया जाता है कि स्कार्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। वाहन में 5 लोग सवार थे। सभी लोग किसी शादी में शामिल होने जा रहे थे।

By HO BUREAU 

Updated Date

बलिया। यूपी के बलिया जिले में भीषण सड़क हादसे में 4 की जान चली गई। हादसा फेफना कस्बे के पास बुधवार की देर रात हुई। बताया जाता है कि स्कार्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। वाहन में 5 लोग सवार थे। सभी लोग किसी शादी में शामिल होने जा रहे थे।

पढ़ें :- लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा, तीन महिलाओं सहित चार युवकों को किया गिरफ्तार

इस दौरान उनकी स्कार्पियो असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि बुधवार रात साढ़े 10 बजे सूचना मिली कि फेफना से चितबड़ागांव की तरफ जाने वाली सड़क पर एक चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया है। इस सूचना पर तत्काल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

गाड़ी में सवार पांच लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। बाकी दो घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जिसमें से एक की   मौत इलाज के दौरान हो गई। गंभीर एक व्यक्ति का वाराणसी में इलाज चल रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com