Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसीः RSS पर बयान देकर बुरे फंसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, एमपी/एमएलए कोर्ट में आज होगी सुनवाई

वाराणसीः RSS पर बयान देकर बुरे फंसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, एमपी/एमएलए कोर्ट में आज होगी सुनवाई

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर 21 जुलाई को वाराणसी के एमपी/एमएलए कोर्ट में सुनवाई होगी। RSS पर बयान देकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बुरे फंस गए हैं।

By Rajni 

Updated Date

वाराणसी। वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर 21 जुलाई को वाराणसी के एमपी/एमएलए कोर्ट में सुनवाई होगी। RSS पर बयान देकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बुरे फंस गए हैं। उन पर पूर्व संघ संचालक गोलवलकर पर बिना तथ्यों के उन्हें सामाजिक रूप से बदनाम करने का आरोप लगाया गया है।

पढ़ें :- सुल्तानपुर में अब 18 जून को होगी राहुल गांधी मामले की सुनवाई, जानें क्या है मामला

ये मामला एक वकील की तरफ से अदालत में दर्ज कराया गया है। कोर्ट में वादी वकील शशांक शेखर त्रिपाठी का बयान दर्ज किया जाएगा। वकील का कहना है कि पूर्व संघ चालक के खिलाफ दिग्विजय सिंह ने कूट रचित फोटो और भ्रामक तथ्यों का प्रकाशन और प्रसारण सोशल मीडिया पर करते हुए चीजों को गलत तरीके से प्रस्तुत किया है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ कोर्ट ने फिलहाल परिवाद दाखिल कर लिया है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वितीय सरसंघचालक माधव सदाशिव राव गोलवलकर के खिलाफ टिप्पणी पर वकील की तरफ से परिवाद दाखिल किया गया है। उनका कहना है कि दिग्विजय सिंह ने ऐसा कर संघ की सामाजिक छवि को धूमिल किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com