1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MP News:शाजापुर जिले में भीषण सड़क हादसा ,स्कॉर्पियो गाड़ी बिजली के खंभे से टकराया ,4 लोगों की मौत, 3 घायल

MP News:शाजापुर जिले में भीषण सड़क हादसा ,स्कॉर्पियो गाड़ी बिजली के खंभे से टकराया ,4 लोगों की मौत, 3 घायल

Accident in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी बिजली के खंभे से टकरा गई,इस हादसे में 4 लोगो की मौके पे ही दर्दनाक मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए है, इस हादसे मे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए है,एम्बुलेंस की मदद से घायलो को शुजालपुर अस्पताल पहुंचाया गया है

By रेनू मिश्रा 
Updated Date

Madhya Pradesh:मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी बिजली के खंभे से टकरा गई,इस हादसे में 4 लोगो की मौके पे ही दर्दनाक मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए है,इस हादसे मे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए है,एम्बुलेंस की मदद से घायलो को शुजालपुर अस्पताल पहुंचाया गया है,

पढ़ें :- Rohit Bhati dies: ग्रेटर नोएडा में कार दुर्घटना में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रोहित भाटी की मौत

अकोदिया पुलिस के अनुसार, स्कॉर्पियो में 7 लोग सवार थे. अंबाराम पटेल सहारनपुर, पवन कंजर पंपापुर, बबलू कंजर पंपापुर, गजेंद्र ठाकुर शुजालपुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल गोलू, मीणा शुजालपुर, टीनू जायसवाल अकोदिया का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस हादसे की वजह ओवरस्पीडिंग बताई जा रही है.

तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रफ्तार का कहर किस तरीके से जान पर भारी पड़ा संभवत मोड़ पर ड्राइवर गति पर नियंत्रण नहीं रख सका और गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के खंभों से टकराते हुए हादसे का शिकार हो गई. हालांकि अभी तक हादसे की अधिकृत वजह पता नहीं चल पाई है.

हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं. गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है. साथ ही बिजली के पोल भी उखड़ गए हैं.

पढ़ें :- MP News:झाबुआ में हत्या का सनसनीखेज मामला आया सामने , घर में सो रहे शख्स की गोली मारकर हत्या
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...