Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News :सीतापुर में मजदूरों से भरी बस सड़क किनारे खाई में गिरी, हादसे में 24 से अधिक यात्री घायल

UP News :सीतापुर में मजदूरों से भरी बस सड़क किनारे खाई में गिरी, हादसे में 24 से अधिक यात्री घायल

Road Accident:उत्तर-प्रदेश के सीतापुर से सड़क हादसे की खबर सामने आई है,बुधवार देर रात को सीतापुर में मजदूरों से भरी बस सड़क किनारे खाई में गिर गई,हादसे के वक्त बस में 70 यात्री सवार थे जिनमें से 24 से अधिक लोग घायल हो गए है,बस सीतापुर से छत्तीसगढ़ मजदूरो को लेकर जा रही थी तभी कोहरे के वजह से बस खाई में पलट गया

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Sitapur News: उत्तर-प्रदेश के सीतापुर से सड़क हादसे की खबर सामने आई है,बुधवार देर रात को सीतापुर में मजदूरों से भरी बस सड़क किनारे खाई में गिर गई,हादसे के वक्त बस में 70 यात्री सवार थे जिनमें से 24 से अधिक लोग घायल हो गए है,बस सीतापुर से छत्तीसगढ़ मजदूरो को लेकर जा रही थी तभी कोहरे के वजह से बस खाई में पलट गया,सभी घायलों को पुलिस व ग्रामीणों के द्वारा रेस्क्यू करके बस से निकाला गया और इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

पढ़ें :- डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर

यह पूरा मामला रेउसा थाना क्षेत्र के इटौरी गांव के पास का है जहां कोहरे के वजह से यह हादसा हुआ है,रेउसा थाना क्षेत्र के पास के गाँव से लोग मजदूरी करने के लिए छत्तीसगढ़ जाते हैं. बुधवार देर शाम सभी मजदूर एक बस में सवार होकर छत्तीसगढ़ जा रहे थे. बस में भिठना, दलपतपुर, कुसमोहरा गांव के रहने वाले मजदूर परिवार सहित सवार थे. बताया जा रहा है कि बस जब रेउसा- तंबौर मार्ग पर इटौरी गांव के पास थी, तभी कोहरे के चलते मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई.

 
इस हादसे में करीब 24 से अधिक महिला, पुरुष सहित बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर रेस्क्यू अभियान चलाकर खाई में गिरी बस से सभी मजदूरों को बाहर निकाला. सभी घायलों को एंबुलेंस व अन्य वाहनों से स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया.घटना की जानकारी मिलते ही बस में सवार मजदूरों के परिवार वालों सहित गांव के तमाम लोग स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे.इस हादसे में संतोष, नेक राम, संतराम, श्री राम, राकेश भिठना कला गांव के लोग गंभीर घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि शेष घायल मजदूरों का इलाज स्वास्थ्य केंद्र पर ही किया जा रहा है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com