1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News:बिजली के खंभे से टकराकर स्कॉर्पियो में लगी भीषण आग,जिंदा जलने से 3 लोगो की मौत

Bihar News:बिजली के खंभे से टकराकर स्कॉर्पियो में लगी भीषण आग,जिंदा जलने से 3 लोगो की मौत

Fire Accident In Siwan: बिहार के सिवान जिला से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है,यह हादसा सोमवार सुबह की है,तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा कर आग का गोला बन गई,इस हादसे मे 3 लोगो की मौत हो गई,जहां जलने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई तो वहीं एक शख्स की मौत गाड़ी से निकलकर बीच सड़क पर आ गिरने से हो गई,हादसे मे मारे गए 3 लोगो में से एक की पहचान हो गई है, वहीं दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो सकी है

By रेनू मिश्रा 
Updated Date

Siwan News:बिहार के सिवान जिला से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है,यह हादसा सोमवार सुबह की है,तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा कर आग का गोला बन गई,इस हादसे मे 3 लोगो की मौत हो गई,जहां जलने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई तो वहीं एक शख्स की मौत गाड़ी से निकलकर बीच सड़क पर आ गिरने से हो गई,हादसे मे मारे गए 3 लोगो में से एक की पहचान हो गई है, वहीं दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो सकी है,

पढ़ें :- सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा: नीतीश कुमार की नियत में खोट है..

सीवान में ये हादसा सराय ओपी थाना क्षेत्र की निजामपुर गांव के समीप की है,घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस जांच के लिए पहुंची,निजामपुर गांव में अहले सुबह करीब दो बजे ये हादसा हुआ जब तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो एक बिजली के खंभे से टकरा गई. बिजली के खंभे से टक्कर होते ही स्कॉर्पियो में भीषण आग लग गई. इस घटना में चालक समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना में मारे गए तीन लोगों में से अब तक केवल एक युवक की शिनाख्त हो पाई है जबकि बुरी तरह से जल जाने के बाद दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

घटना में एक मृतक की पहचान गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सरया गांव निवासी बच्चा प्रसाद के 28 वर्षीय पुत्र बसंत कुमार के रूप में हुई है. बाकी दो अन्य मृतकों के शव को जलती कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब लोगों की नजर सड़क के किनारे झाड़ी में धु-धुकर जलती हुई गाड़ी पर नजर पड़ी. जब भागते हुए लोग करीब पहुंचे तो मामले की जानकारी हुई.

बताया जाता है कि जब अनियंत्रित स्कॉर्पियो सड़क के किनारे बिजली के खंभे से टकराई, उसी समय चालक तेज झटके की वजह से गाड़ी से बाहर गिर गया. इसके बाद जोरदार धमाका हुआ और धमाके साथ गाड़ी में एक विस्फोट हुआ और आग लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची.

पढ़ें :- Bihar News:पुलिसवाले ने पत्नी को मिट्टी तेल डालकर जिंदा जलाया,आरोपी जवान बक्सर में है पोस्टेड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...