Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की शादी अर्जुन भल्ला से हुई

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की शादी अर्जुन भल्ला से हुई

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी की गुरुवार को राजस्थान के नागौर जिले के खिमसर किले में अर्जुन भल्ला से शादी हुई. जोड़े ने वैदिक रीति से फेरे लिए। बता दें गुरुवार को शैनेल ने जोधपुर के निकट नागौर जिले में स्थित 16वीं सदी के खिमसर किले में शादी की।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Smriti Irani’s daughter Shanelle wedding: केंद्रीय मंत्री और पूर्व टीवी स्टार स्मृति ईरानी की बड़ी बेटी शैनेल ईरानी अर्जुन भल्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। सभी एक्ट्रर-एक्ट्रेस के जैसे ही शैनेल ईरानी ने भी राजस्थान में अपनी शादी रचाई। बता दें स्मृति ईरानी के दामाद अर्जुन भल्ला कनाडा के रहने वाले हैं।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

शैनेल ईरानी शादी गुरुवार को जोधपुर स्थित नागौर जिले के खिमसर किले में हुई। जानकारी के अनुसार शादी में केवल 70 परिवार और करीबी ही शामिल थे। शैनेल ईरानी अर्जुन भल्ला की मेहंदी और हल्दी बुधवार को हुई थी। बता दें शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला ने 2021 में सगाई की थी। शैनेल स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं। शैनेल और अर्जुन के विवाह समारोह के दौरान स्मृति ईरानी ने शंख बजाया। दूल्हा बने अर्जुन भल्ला सफेद घोड़े पर बारात लेकर पहुंचे तो किले से ही ढोल-नगाड़ों के साथ खास बारात निकाली गई। बारात के दौरान अर्जुन भल्ला का परिवार पंजाबी ढोल पर डांस करता नजर आया। घोड़ी पर बैठकर अर्जुन ने भी डांस किया, उन्होंने एक सफेद ‘शेरवानी’ पहन रखी थी और सिर पर जोधपुरी साफा लगाया हुआ था। वही शैनेल ईरानी लाल रंग के जोड़े में काफी सुंदर लग रही थीं।

अर्जुन भल्ला कनाडा में रहते हैं। स्मृति ईरानी के दामाद ने अपनी स्कूली शिक्षा कनाडा के सेंट रॉबर्ट कैथोलिक हाई स्कूल से पूरी की और यूनाइटेड किंगडम में लीसेस्टर विश्वविद्यालय से एलएलबी किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com